Twinkle Khanna को मिली नाक तोड़ने की धमकी, Trollers को दिया मुंहतोड़ जवाब...

ट्विंकल ने कहा कि वर्दी की नीलामी से मिलने वाले धन का इस्तेमाल पशुओं की देखरेख और बचाव अभियान को समर्थन देने के लिए किया जाएगा.

Twinkle Khanna को मिली नाक तोड़ने की धमकी, Trollers को दिया मुंहतोड़ जवाब...

हिंसात्मक धमकियों का जबाव नहीं दूंगी : ट्विंकल खन्ना

नई दिल्ली:

फिल्म एक्ट्रेस, निर्माता, राइटर और बिजनेसवुमन ट्विंकल खन्ना ने भारतीय नौसेना के एक अधिकारी के संदेश पर प्रतिक्रिया दी है कि वह हिंसक धमकियों से जवाब नहीं देंगी बल्कि कानून कार्रवाई करेंगी. इस अधिकारी ने उनके पति और सुपरस्टार अक्षय कुमार की फिल्म 'रुस्तम' में अभिनेता द्वारा पहनी गई पोशाक को नीलाम नहीं करने की धमकी दी है. ट्विंकल ने कहा, "मैं इन धमकियों का जबाव नहीं दूंगी, बल्कि इन पर कानूनी कार्रवाई करूंगी."

ट्विंकल खन्ना ने खूब लगाई ट्रोलर्स की क्लास, बोलीं- सोशल मीडिया ट्रोल्स कॉकरोच जैसे

उन्होंने अक्षय कुमार की फिल्म 'रुस्तम' में इस्तेमाल की गई नौसेना की वर्दी को नीलाम करने का निर्णय लिया, जिसके बाद उन्हें इंटरनेट पर ट्रोल किया जाने लगा. लेफ्टिनेंट कर्नल संदीप अहलावत के संदेश को वरिष्ठ पत्रकार संदीप उन्नीथन ने ट्विटर पर साझा किया है. लेफ्टिनेंट कर्नल अहलावत ने ट्विंकल को चेताया है कि अगर उन्होंने पोशाक को नीलाम करने की कोशिश की तो वह ट्विंकल पर मुकदमा कर देंगे. अगर आप हमारे सम्मान को छूएंगी तो हम आपकी नाक तोड़ देंगे." 


ट्विंकल खन्ना को मिला बेशकीमती तोहफा, ट्विटर पर शेयर कर लिखी ये बात

इसी तरह की मानसिकता वाले लोग 'पद्मावत' की हीरोइन दीपिका पादुकोण की नाक काट रहे थे, लेकिन इस फिल्म ने रिकॉर्ड तोड़ कमाई कर नाक काटने की धमकी देने वालों की ही नाक काट दी. ट्विंकल ने कहा कि वर्दी की नीलामी से मिलने वाले धन का इस्तेमाल पशुओं की देखरेख और बचाव अभियान को समर्थन देने के लिए किया जाएगा.

स्विमिंग करते हुए ऐसा क्या कर गए अक्षय कुमार कि बार-बार देखा जा रहा Video...
Newsbeep

टि्वंकल के मुताबिक, "किसी फिल्म में पहनी गई वर्दी को नीलाम करके उससे प्राप्त पैसों का इस्तेमाल उपकारी काम में करने का फैसला लेने वाली महिला को शारीरिक क्षति पहुंचाने की धमकी दी जाती है. क्या एक समाज के नजरिए से इस तरह की धमकी देना सही है? मैं इसका जवाब हिंसक धमकियां देकर नहीं दूंगी बल्कि मैं कानूनी प्रक्रिया का पालन करूंगी."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...
(इनपुट: IANS और भाषा)