ट्विंकल खन्ना ने सेलिब्रेट किया अपना 47वां बर्थडे, सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं Photos

एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) के बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों को ट्विंकल के भाई ने शेयर किया है.

ट्विंकल खन्ना ने सेलिब्रेट किया अपना 47वां बर्थडे, सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं Photos

ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) ने सेलिब्रेट किया अपना 47वां बर्थडे

खास बातें

  • ट्विंकल खन्ना ने सेलिब्रेट किया अपना 47वां बर्थडे
  • भाई करण कपाडिया ने शेयर की सेलिब्रेशन की तस्वीरें
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है Photos
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) आज अपना 47वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं. इस मौके पर उन्हें फैन्स के साथ-साथ सेलेब्स ने भी ढ़ेरों बधाइयां दी. अब हाल ही में एक्ट्रेस के बर्थडे सेलिब्रेशन की कुछ तस्वीरें इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों को ट्विंकल खन्ना के कजन भाई एक्टर करण कपाडिया (Karan Kapadia) ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया है. इन फोटो में देखा जा सकता है कि किस तरह ट्विंकल खन्ना अपना बर्थडे केक काट रही हैं. तस्वीरों में एक्ट्रेस व्हाइट कलक का फ्लोरल आउटफिट पहने नजर आ रही हैं. 

jv37q548
qev27vvg

बर्थडे की इन तस्वीरों में एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna Birthday) काफी खूबसूरत लग रही हैं. वहीं, ट्विंकल के भाई और एक्टर करण कपाडिया ने बर्थडे विश करते हुए लिखा, "हैप्पी बर्थडे ट्विंकल खन्ना, लव यू." करण कपाडिया के इस पोस्ट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

qlqod9n8
j8ietilg
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) अकसर अपनी तस्वीरें और वीडियो साझा कर फैंस के साथ जुड़ी रहती साथ-साथ कॉलम राइटर और प्रोड्यूसर भी हैं. एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना अकसर समसामयिक मुद्दों पर बेबाकी से अपनी राय भी पेश करती हैं. कई बार एक्ट्रेस अपने ट्वीट को लेकर सुर्खियों में भी आ चुकी हैं. साल 2015 में ट्विंकल खन्ना ने अपनी पहली किताब Mrs Funny Bones पब्लिश की थी, जो कि बेस्ट सेलर की लिस्ट में भी शामिल हुई थी.