ट्विंकल खन्ना का बेटी ने किया ऐसा मेकओवर, एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर शेयर की Photo

ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) की बेटी नितारा ने उनका मेकओवर किया, जिसकी फोटो ट्विंकल खन्ना ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर भी शेयर की.

ट्विंकल खन्ना का बेटी ने किया ऐसा मेकओवर, एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर शेयर की Photo

ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) का बेटी ने किया मेकओवर

खास बातें

  • ट्विंकल खन्ना का बेटी ने किया मेकओवर
  • एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर शेयर की फोटो
  • ट्विंकल खन्ना की फोटो हुई वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह अकसर फोटो और वीडियो शेयर कर फैंस के बीच मौजूदगी दर्ज कराती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस की बेटी नितारा ने उनका मेकओवर किया, जिसकी फोटो ट्विंकल खन्ना ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर भी शेयर की. नितारा ने अपनी मम्मी ट्विंकल खन्ना का मेकअप करते हुए उनकी आइब्रो डार्क कर दी. हालांकि, इसके बाद भी फोटो में ट्विंकल खन्ना का लुक क्यूट लग रहा है. इस फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने बताया कि उनकी बेटी ने एक्ट्रेस का यह मेकअप किया है. 

ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) की इस फोटो को लेकर फैंस भी खूब कमेंट कर रहे हैं. एक घंटे पहले शेयर हुई इस फोटो पर अब तक करीब 48 हजार से भी ज्यादा लाइक्स और कमेंट आ चुके हैं. फोटो को शेयर करते हुए ट्विंकल खन्ना ने लिखा, "छोटी ने मुझे बढ़िया मेकओवर दिया है. नम्रता सोनी यह देखो, तुम्हें कड़ी टक्कर मिलने वाली है." एक्ट्रेस की इस फोटो पर कमेंट करते हुए उनके एक फैन ने लिखा, "सो क्यूट." वहीं, बाकी फैंस ने ट्विंकल खन्ना की फोटो पर हार्ट शेप इमोजी के जरिए अपना रिएक्शन दिया. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) क्वारंटीन में भी सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. मदर्स डे के मौके पर उन्होंने एक फोटो शेयर की थी, जिसमें वह अपनी मम्मी डिंपल कपाड़िया और बेटी नितारा के साथ नजर आ रही थीं. मदर्स डे के मौके पर उन्होंने एक कॉलम भी लिखा था, जिसमें उन्होंने अपनी और डिंपल कपाड़िया की बॉन्डिंग के बारे में जिक्र किया था. अपने कॉलम में एक्ट्रेस ने बताया था कि कई बार उन्हें अपने हाथों को इस कदर कंट्रोल करना पड़ता है कि कहीं वह उनका गला न दबा दें. ट्विंकल खन्ना ने बताया कि एक बार उनकी मम्मी ने उनके हाइलाइट्स देखकर कहा था कि यह ऐसा लग रहा है, जैसे किसी ने पान थूक दिया हो.