ट्विंकल खन्ना ने डिंपल कपाड़िया के साथ बॉन्डिंग पर किया खुलासा, बोलीं- मुझे अपने हाथों पर कंट्रोल करना पड़ता कि कहीं...

ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) ने भी मदर्स डे के मौके पर अपनी और डिंपल कपाड़िया (Dimple Kapadia) की बॉन्डिंग से जुड़ी कई बातें साझा कीं.

ट्विंकल खन्ना ने डिंपल कपाड़िया के साथ बॉन्डिंग पर किया खुलासा, बोलीं- मुझे अपने हाथों पर कंट्रोल करना पड़ता कि कहीं...

ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) ने अपनी और डिंपल कपाड़िया (Dimple Kapadia) की बॉन्डिंग पर किया खुलासा

खास बातें

  • ट्विंकल ने अपनी और डिंपल कपाड़िया की बॉन्डिंग पर किया खुलासा
  • एक्ट्रेस ने कहा कि कई बार मुझे अपने हाथों को कंट्रोल में करना होता है
  • एक्ट्रेस ने मम्मी के साथ शेयर की तस्वीर
नई दिल्ली:

'मदर्स डे' के मौके पर हर किसी ने अपनी मां के लिए कुछ खास करने के बारे में सोचा. बॉलीवुड सितारों ने भी 'मदर्स डे' के खास मौके पर अपनी मम्मी की तस्वीरें साझा कीं. वहीं, बॉलीवुड एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) ने भी मदर्स डे के मौके पर अपनी और डिंपल कपाड़िया की बॉन्डिंग से जुड़ी कई बातें साझा कीं. टाइम्स ऑफ इंडिया के कॉलम में ट्विंकल खन्ना ने अपनी मम्मी और खुद की इक्वेशन याद की और बताया कि मुझे कई ऐसे मौके याद हैं, जब मुझे अपने हाथों पर कंट्रोल करना पड़ता था कि कहीं मैं मेरी मां का गला न घोंट दूं. 


ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) ने अपने कॉलम में लिखा, "मुझे ऐसे कई अवसर याद हैं, जब मुझे लगभग अपने हाथों को कंट्रोल में करना पड़ता था, जिससे मैं अपनी मां का गला न घोंट दूं. जैसा कि एक बार, उन्होंने मेरे नए हाइलाइलाइट्स को देखकर कहा कि यह ऐसे लग रहा है जैसे किसी ने मेरे सिर पर पान थूक दिया हो. उन्होंने यह बात मजाक के तौर पर कही थी, लेकिन यह उनकी हल्के-फुल्के अंदाज में की गई आलोचना थी." इसके अलावा ट्विंकल खन्ना ने कहा कि वह डरती हैं कि कहीं एक दिन उनकी बेटी भी उनके बारे में अलग ही धारणा बनाएगी. 

एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) ने अपनी बेटी नितारा के बारे में लिखा, "भविष्य में, शायद वह थेरेपिस्ट के सोफे पर बैठे और मेरे मुंह से निकली कुछ बातों के बारे में बताए, जो एक बार हुई हो लेकिन भूली न गई हो. या वह अपने पार्टनर से भी कह सकती है कि 'आपको पता है 20 साल पहले क्वारंटीन के समय में? जब बाकी मां अपने बच्चों के लिए टेस्टी पैनकेक बना रहे थे तो मेरी मां मुझे थोड़े से पीनट बटर के साथ केवल टोस्ट खाने को देती थीं." बता दें कि एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना अपने विचारों को लेकर खूब जानी जाती हैं. वह अकसर सोशल मीडिया पर अपनी फोटो और वीडियो के साथ समसामयिक मुद्दों पर विचार भी साझा करती हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com