अक्षय कुमार ने कोरोनावायरस से जंग के लिए दान की सबसे बड़ी रकम, तो ट्विंकल खन्ना का यूं आया रिएक्शन...

एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) का अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के 25 करोड़ रुपये डोनेट करने पर रिएक्शन आया है, उन्होंने ट्वीट कर ये बात कही है.

अक्षय कुमार ने कोरोनावायरस से जंग के लिए दान की सबसे बड़ी रकम, तो ट्विंकल खन्ना का यूं आया रिएक्शन...

ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) ने अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के डोनेशन पर यूं किया रिएक्ट

खास बातें

  • अक्षय कुमार ने 25 करोड़ रुपये किए डोनेट
  • ट्विंकल खन्ना का यूं आया रिएक्शन
  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है ट्वीट
नई दिल्ली:

कोरोनावायरस महामारी (Coronavirus) को लेकर दुनिया भर में जंग जारी है. भारत में 21 दिन का लॉकडाउन (Coronavirus Lockdown) चल रहा है और फिल्मी दुनिया से जुड़ी हस्तियां कोरोना के खिलाफ जंग में दिल खोलकर दान दे रही हैं. हाल ही में बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने इस खतरनाक वायरस से लड़ने के लिए अब तक की सबसे बड़ी रकम डोनेट की है. अक्षय कुमार से पहले इतनी रकम किसी भी सुपरस्टार ने नहीं दी है.  अब इस पर अक्षय कुमार (Akshay Kumar Twitter) की बीवी और एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) का रिएक्शन आया है. ट्विंकल ने अक्षय कुमार को लेकर एक ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.


अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने कोरोनावायरस (Coronavirus) से जंग की मुहीम में 25 करोड़ रुपये का योगदान दिया है. इसको लेकर ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) ने ट्वीट करते हुए लिखा, "यह आदमी मुझे गर्व महसूस करवाता है. जब मैंने उनसे पूछा कि क्या वह इसको लेकर निश्चित है, क्योंकि यह एक बड़ी रकम थी और हमें पैसे इक्ट्ठा करने की जरूरत थी. उन्होंने केवल इतना कहा-  मेरे पास कुछ नहीं था, जब मैंने शुरू किया था, लेकिन जब आज में इस स्थिति में हूं तो मैं खुद को कैसे रोक लूं, उन लोगों के लिए वो करने से जो में कर सकता हूं, जिनके पास कुछ नहीं है."


ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) के इस ट्वीट पर लोग खूब रिएक्ट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. वहीं बता दें, इस खतरनाक कोरोनावायरस (Covid 19) महामारी से लड़ने के लिए अक्षय कुमार (Akshay Kumar) से पहले बाहुबली फेम एक्टर प्रभास (Prabhas) ने 4 करोड़, पवन कल्याण ने 2 करोड़, महेश बाबू ने 1 करोड़,  अलु अर्जुन ने 25 लाख, राम चरण ने 70 लाख और रजनीकांत ने दिहाड़ी मजदूरों की मदद के लिए 50 लाख रुपये डोनेट किए. यहीं नहीं कमल हासन ने तो अपने घर को ही अस्पताल बनाने की पेशकश कर दी है. वहीं, टेलीविजन क्षेत्र से कपिल शर्मा ने 50 लाख रुपये दान किए. 

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com