अक्षय कुमार के साथ अस्पताल से लौटते हुए ट्विकंल खन्ना का वीडियो हुआ वायरल, बोलीं- मुझे कोरोना नहीं है

ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है. फैन्स इस पर खूब रिएक्शन भी दे रहे हैं.

अक्षय कुमार के साथ अस्पताल से लौटते हुए ट्विकंल खन्ना का वीडियो हुआ वायरल, बोलीं- मुझे कोरोना नहीं है

ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) ने शेयर किया वीडियो

खास बातें

  • अक्षय कुमार के साथ अस्पताल से लौटीं ट्विकंल खन्ना
  • बोलीं- मुझे कोरोनावायरस नहीं है
  • ट्विकंल खन्ना का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) उस समय अचानक से सुर्खियों में आ गए, जब उन्होंने कोरोनावायरस (Coronavirus) से जंग की मुहीम में 25 करोड़ रुपये दान दिए. अब उनका और ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में दोनों अस्पताल से घर लौटते दिख रहे हैं. अक्षय कुमार मुंह पर मास्क लगाकार गाड़ी चला रहे हैं. वहीं,  ट्विंकल खन्ना कहती दिख रही हैं: "रविवार सुबह के 10.30 बजे हैं. पूरी सड़क खाली है और कुछ कबूतर और कौवे दिख रहे हैं. ये रहे मेरे चांदनी चौक के डाइवर. हम अस्पताल से घर लौट रहे हैं. नहीं मुझे कोरोनावायरस नहीं है. इंसान और भी बहुत चीजों के लिए अस्पताल जाता है. मेरा पैर टूट गया है."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है. फैन्स इस पर खूब रिएक्शन भी दे रहे हैं. ट्विंकल खन्ना ने इस वीडियो को अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है. इससे पहले उन्होंने अक्षय कुमार को लेकर ट्वीट किया: "यह आदमी मुझे गर्व महसूस करवाता है. जब मैंने उनसे पूछा कि क्या वह इसको लेकर निश्चित है, क्योंकि यह एक बड़ी रकम थी और हमें पैसे इक्ट्ठा करने की जरूरत थी. उन्होंने केवल इतना कहा-  मेरे पास कुछ नहीं था, जब मैंने शुरू किया था, लेकिन जब आज में इस स्थिति में हूं तो मैं खुद को कैसे रोक लूं, उन लोगों के लिए वो करने से जो में कर सकता हूं, जिनके पास कुछ नहीं है."

बता दें कि देश में कोरोनावायरस के मरीजों का आंकड़ा 979 तक पहुंच गया है. वहीं अब तक 25 मरीजों की मौत हो चुकी है. राहत वाली बात ये है कि 87 मरीज ठीक भी हो चुके हैं.अब तक मिल रही जानकारी के मुताबिक पश्चिम बंगाल, तेलंगाना, तमिलनाडु, पंजाब, केरल, जम्मू-कश्मीर, हिमाचल प्रदेश, बिहार में एक-एक मरीजों की मौत हुई हैं. वहीं महाराष्ट्र में 6, मध्य प्रदेश में 2, कर्नाटक में 3 और गुजरात में 5 मरीजों की मौत हुई है. इन आंकड़ों से जाहिर है कि आज सुबह ही 61 नए  मरीजों की पुष्टि हो चुकी है.