ट्विंकल खन्ना ने Video शेयर कर बताया, 'मदर्स डे' पर असलियत में ये चाहती हैं मां, बोलीं- कोई मुझे मम्मी या आंटी ना...

'मदर्स डे (Mother's Day)' के मौके पर एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) का एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में ट्विंकल खन्ना कह रही हैं कि 'मदर्स डे' पर असलियत में मां क्या चाहती हैं.

ट्विंकल खन्ना ने Video शेयर कर बताया, 'मदर्स डे' पर असलियत में ये चाहती हैं मां, बोलीं- कोई मुझे मम्मी या आंटी ना...

ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) का 'मदर्स डे (Mother's Day)' वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • ट्विंकल खन्ना का वीडियो हुआ वायरल
  • बताया 'मदर्स डे' पर असलियत में ये चाहती हैं मां
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है वीडियो
नई दिल्ली:

दुनिया भर में आज 'मदर्स डे (Mother's Day)' सेलिब्रेट किया जा रहा है. हालांकि, कोरोनावायरस के कारण इस साल 'मदर्स डे (Mother's Day 2020)' को लोग घर पर ही सेलिब्रेट कर रहे हैं. हाल ही में 'मदर्स डे' के मौके पर एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना का एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में ट्विंकल खन्ना कह रही हैं कि 'मदर्स डे' पर असलियत में मां क्या चाहती हैं. वीडियो में ट्विंकल (Twinkle Khanna) कह रही हैं, "इस 'मदर्स डे' पर हम सभी को वही छोटे-छोटे कार्ड मिलेंगे. लेकिन मैं आपको यह बताना चाहूंगी कि असलियत में इस दिन मां क्या चाहती हैं. कम से कम मैं क्या चाहती हूं."


ट्विंकल (Twinkle Khanna) वीडियो में आगे कह रही हैं, "मैं इस दिन सभी जिम्मेदारियों से मुक्त होना चाहती हूं. मैं नहीं चाहती कि इस दिन कोई भी मुझसे कोई सवाल करे. मुझसे मत पूछो कि मेरी ब्लू टी-शर्ट कहां है? मुझे मत पूछो कि मेरी बोतल कहां है? मत पूछो कि 15+73 कितने होते हैं? मुझसे मत पूछो कि आपके A लेवल की परीक्षा में क्या होने वाला है. मत पूछो की लंच में क्या बन रहा है. मुझसे मत पूछो कि क्या मैं अपनी दोस्त से मिलने जाऊं. मत पूछो की लॉकडाउन (Lockdown) कब खत्म होगा. बल्कि मैं तो ये भी नहीं चाहती कि इस पूरा दिन मुझे कोई भी मम्मी या आंटी बोले, जिससे मैं असलियत में सारी जिम्मेदारियों से मुक्त महसूस कर सकूं."


ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna Video) वीडियो में आगे कह रही हैं, "जो भी लोग यह वीडियो देख रहे होंगे उनमें से कुछ लोग ये कह रहे होंगे कि मैं कितनी खराब मां हूं और कभी-कभी मैं खुद भी यही सोचती हूं. जब मेरी छोटी बच्ची मुझे देखकर कहती है 'बैड मम्मा'. लेकिन अंदर ही अंदर मुझे पता है कि मैं बुरी मां नहीं हूं, बल्कि बहुत बुरी मां हूं. तो उन सभी मम्मियों को 'मदर्स डे (Mother's Day)' की बहुत-बहुत शुभकामनाएं." ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है और लोग इस पर खूब कमेंट भी कर रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com