NDTV Khabar

ट्विंकल खन्ना ने डिंपल कपाड़िया का पोस्ट किया Video, लिखा- मम्मी बढ़ती उम्र के साथ और....

डिंपल कपाड़िया (Dimple Kapadia) के जन्मदिन के मौके पर ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) ने वीडियो पोस्ट करते हुए उन्हें बर्थडे विश किया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
ट्विंकल खन्ना ने डिंपल कपाड़िया का पोस्ट किया Video, लिखा- मम्मी बढ़ती उम्र के साथ और....

डिंपल कपाड़िया (Dimple Kapadia) के जन्मदिन पर ट्विंकल खन्ना ने पोस्ट किया Video

खास बातें

  1. डिंपल कपाड़िया ने आज मनाया अपना जन्मदिन
  2. ट्विंकल खन्ना ने किया बर्थडे विश
  3. वीडियो में डिंपल खन्ना का अंदाज रहा काफी खास
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस डिंपल कपाड़िया (Dimple Kapadia) का आज जन्मदिन है. फिल्मी दुनिया में अपनी एक्टिंग के जरिए पहचान बनाने वाली डिंपल कपाड़िया आज 62 वर्ष की हो गईं. डिंपल कपाड़िया का जन्म 8 जून, 1957 में हुआ था. उनके जन्मदिन के खास मौके पर बॉलीवुड के कई कलाकारों ने उन्हें बधाई दी है. डिंपल कपाड़िया (Dimple Kapadia) की बेटी ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) ने भी अपनी मां का वीडियो पोस्ट करते हुए उन्हें शानदार अंदाज में जन्मदिन की मुबारकबाद दी है. ट्विंकल खन्ना के इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर हुई इस वीडियो पर देखते ही देखते लोगों के कमेंट और व्यूज आने भी शुरू हो गए. ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) की इस वीडियो में उनकी मां डिंपल कपाड़िया (Dimple Kapadia) बड़े ही अलग अंदाज में दिखाई दे रही हैं.

Bhojpuri Cinema: 'निरहुआ हिंदुस्तानी 3' का YouTube पर कोहराम, 5 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया Video


फिल्म 'बॉबी' (Bobby) से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत करने वाली डिंपल कपाड़िया (Dimple Kapadia) के जन्मदिन के मौके पर ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) ने वीडियो पोस्ट करते हुए उन्हें बर्थडे विश किया. इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर करते हुए ट्विंकल खन्ना ने लिखा 'बर्थडे गर्ल आज भी शाइन कर रही हैं! मां एक साल और बड़ी हो गईं लेकिन अब और भी बेहतर लगती हैं.' ट्विंकल खन्ना द्वारा पोस्ट किए गए इस वीडियो में डिंपल कपाड़िया का अंदाज काफी शानदार लग रहा था, इसके साथ ही उनका लुक भी वीडियो में काफी लाजवाब लगा. 

काशी विश्वनाथ मंदिर में दर्शन करने पहुंचे रणवीर कपूर-आलिया भट्ट, वायरल हो गई Photo

टिप्पणियां

बॉलीवुड एक्ट्रेस डिंपल कपाड़िया ने 1973 में आई फिल्म 'बॉबी' से डेब्यू किया था. 'बॉबी' (Bobby) की सफलता के बाद उन्हें कई फिल्मों का ऑफर दिया गया था, लेकिन डिंपल कपाड़िया (Dimple Kapadia) ने इन ऑफर्स को न अपनाते हुए अभिनेता राजेश खन्ना से शादी की. हालांकि 1984 में आई फिल्म 'जख्मी शेर' से डिंपल कपाड़िया ने दोबारा एक्टिंग की दुनिया में वापसी की, लेकिन वो फिल्म ज्यादा सफल नहीं रही.  


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement