ट्विंकल खन्ना ने शेयर किया समुद्र का Video, लिखा- साइक्लोन का इंतजार कर रही हूं...

ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) ने तूफान आने से पहले का समुद्र का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होने बताया है कि वह तूफान का इंतजार कर रही हूं.

ट्विंकल खन्ना ने शेयर किया समुद्र का Video, लिखा- साइक्लोन का इंतजार कर रही हूं...

ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) ने साइक्लोन निसर्ग के आने से पहले शेयर किया यह वीडियो

खास बातें

  • ट्विंकल खन्ना ने शेयर किया वीडियो
  • तूफान से पहले का यूं है नजारा
  • कर रही हैं निसर्ग के आने का इंतजार
नई दिल्ली:

साइक्लोन निसर्ग (Cyclone Nisarga) महाराष्ट्र और गुजरात की ओर तेजी से बढ़ रहा है. आज दोपहर तक इसके पहुंचने की उम्मीद है, और बताया जा रहा है कि इसकी वजह से मुंबई में 110 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से हवाएं चल सकती हैं. महाराष्ट्र सरकार ने एहतियाती कदम उठा लिए है, और वहीं बॉलीवुड की हस्तियां भी लोगों को चेता रही हैं. ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) ने तूफान आने से पहले का समुद्र का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होने बताया है कि वह तूफान का इंतजार कर रही हूं.

साइक्लोन निसर्ग (Cyclone Nisarga) को लेकर ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) ने लिखा है, 'चाय का कप, थोड़ी-सी बारिश और साइक्लोन का इतंजार. मुझे लग रहा है कि यह बहुत दोस्ताना नहीं रहा है...सुरक्षित रहो दोस्तों.' इस तरह ट्विंकल खन्ना का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है. 

चक्रवाती तूफान निसर्ग (Nisarga Cyclone) महाराष्ट्र और गुजरात के तटों की ओर तेजी से बढ़ रहा है और आज दोपहर में मुंबई से 100 किलोमीटर दूर स्थित अलीबाग में तट से यह तूफान टकराएगा. इस दौरान, 110 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से हवाएं चल सकती हैं. इससे भूस्खलन (Landfall) की भी आशंका है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com