ट्विंकल खन्ना ने JNU हिंसा पर किया Tweet, बोलीं- गायों को छात्रों से ज्यादा सुरक्षा...

ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) ने जवाहर लाल नेहरू यूनिवर्सिटी (Jawaharlal Nehru University) में बीते दिन कुछ नकाबपोश लोगों के छात्रों और शिक्षकों पर हमला करने को लेकर अपना रिएक्शन दिया है

ट्विंकल खन्ना ने JNU हिंसा पर किया Tweet, बोलीं- गायों को छात्रों से ज्यादा सुरक्षा...

ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) का जेएनयू (JNU) पर ट्वीट हुआ वायरल

खास बातें

  • ट्विंकल खन्ना का ट्वीट हुआ वायरल
  • जेएनयू हमले को लेकर एक्ट्रेस ने किया ट्वीट
  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है ट्वीट
नई दिल्ली:

ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) ने जवाहर लाल नेहरू यूनिवर्सिटी (Jawaharlal Nehru University) में बीते दिन कुछ नकाबपोश लोगों के छात्रों और शिक्षकों पर हमला करने को लेकर अपना रिएक्शन दिया है. 5 जनवरी को जेएनयू (JNU) कैंपस में अचानक हुए इस हमले में कई छात्र और टीचर्स घायल भी हो गए. जेएनयू में हुए इस हमले पर देश की जनता के साथ-साथ बॉलीवुड सेलेब्रिटीज भी खूब रिएक्शन दे रहे हैं. जवाहर लाल नेहरू यूनिवर्सिटी (JNU) में छात्रों पर हुए इस हमले को लेकर बॉलीवुड एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) ने अपने ट्वीट के जरिए प्रशासन पर जमकर निशाना साधा है. 

Dabangg 3 Box Office Collection Day 17: सलमान खान की 'दबंग 3' ने वीकेंड पर दिखाई 'दबंगई', कमा डाले इतने करोड़


ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) ने अपने ट्विटर हैंडल से छात्रों पर हुए इस हमले को लेकर लिखा, "भारत, जहां गायों को छात्रों से ज्यादा सुरक्षा प्राप्त है. यह वह देश है जिसने डर में जीने से इनकार कर दिया है. आप हिंसा करके लोगों को दबा नहीं सकते...और ज्यादा विरोध होगा, प्रदर्शन ज्यादा होंगे, सड़कों पर ज्यादा लोग उतरेंगे." ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) के इस ट्वीट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

JNU में छात्रों पर हुआ हमला, तो भड़कीं बॉलीवुड एक्ट्रेस बोलीं- सिर्फ निहत्थों पर वार करना आता है क्या...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, जेएनयू (JNU) में रविवार को लाठी-डंडों से लैस करीब 50 नकाबपोश बदमाशों ने छात्रों व शिक्षकों पर हमला कर दिया. हमलावरों में लड़कियां भी शामिल थीं. आरोपियों ने हॉस्टल में तोड़फोड़ की और वहां खड़ी कारों को भी क्षतिग्रस्त कर दिया. जेएनयू में हुए इस हमले में JNUSU अध्यक्ष आइशी घोष (Aishe Ghosh) बुरी तरह घायल हो गईं. हमले में कुल 24 लोग घायल हैं. इनमें 5 शिक्षक व 19 छात्र हैं. दिल्ली पुलिस ने बताया कि सभी घायलों की स्थिति खतरे से बाहर है. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...