NDTV Khabar

'ट्विस्टेड 2' का पहला गाना हुआ रिलीज, पुलिस ऑफिसर की रोल में होंगी दिलनाज

'जोधा अकबर' और 'अलीगढ़' जैसी फिल्मों में नजर आ चुकीं अभिनेत्री दिलनाज ईरानी, विक्रम भट्ट की वेब श्रृंखला 'ट्विस्टेड 2' का पहला रिलीज कर दिया गया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
'ट्विस्टेड 2' का पहला गाना हुआ रिलीज, पुलिस ऑफिसर की रोल में होंगी दिलनाज

Twisted 2 का पहला गाना रिलीज

खास बातें

  1. विक्रम भट्ट की वेब सीरीज है 'ट्विस्टेड 2'
  2. इसका पहला गाना हुआ रिलीज
  3. पुलिस ऑफिसर बनेगी दिलनाज
नई दिल्ली: 'जोधा अकबर' और 'अलीगढ़' जैसी फिल्मों में नजर आ चुकीं अभिनेत्री दिलनाज ईरानी, विक्रम भट्ट की वेब श्रृंखला 'ट्विस्टेड 2' का पहला रिलीज कर दिया गया है. इस गाने को 'वीबी ऑन द वेब' के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल ने रिलीज किया है. इसमें एक्ट्रेस दिलनाज एक पुलिस अधिकारी की भूमिका में दिखेंगी. वह अचिंत कौर की जगह अरुणिमा की भूमिका में दिखेंगी. दिलनाज ने कहा, "फिल्म 'ट्विस्टिड 2' राहुल, निया और अरुणिमा के बीच त्रिकोणीय अपराध पर आधारित है. मेरा किरदार एक सीबीआई जांचकर्ता का है, जो बहुत मजबूत और शांत महिला है. काम के प्रति उसका दृष्टिकोण व्यावहारिक है. हालांकि, इसके साथ ही उसके पास एक मानवीय पक्ष भी है."

टीवी की संस्कारी बहू फिर हुईं बोल्ड, Twisted 2 के फर्स्ट लुक में बरपाया कहर

पहला गाना-


मुंबई के सेंट जेवियर्स कॉलेज से इलेक्ट्रॉनिक इंजीनियरिंग छात्रा रहीं अभिनेत्री ने टोनी पटेल के 'मर्चेट ऑफ वेनिस' के साथ रंगमंच पर शुरुआत की और इसके बाद उन्होंने कई नाटक किए. भट्ट के साथ काम के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा, "विक्रम भट्ट, या 'बॉस', जैसा कि सब उन्हें कहते हैं, अपनी कला के मास्टर हैं." अनुपम संतोष सरोज द्वारा निर्देशित 'ट्विस्टेड 2' 25 अप्रैल को वेब पर ओटीटी प्लेटफॉर्म, वीबी पर जारी होगी.

टिप्पणियां
(इनपुट आईएएनएस से)

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement