बिग बॉस में भिड़े सिद्धार्थ शुक्ला और आसिम रियाज, ट्विटर पर लोगों ने कहा- बाहर निकालो इन्हें...

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और आसिम रियाज (Asim Riaz) में हुई भयंकर लड़ाई, तो ट्विटर पर लोगों ने कही ये बात.

बिग बॉस में भिड़े सिद्धार्थ शुक्ला और आसिम रियाज, ट्विटर पर लोगों ने कहा-  बाहर निकालो इन्हें...

सिद्धार्थ (Sidharth Shukla) और आसिम की लड़ाई पर भड़के फैन्स

खास बातें

  • सिद्धार्थ शुक्ला और आसिम रियाज की हुई भयंकर लड़ाई
  • ट्विटर पर फैन्स का आया जबरदस्त रिएक्शन
  • लोगों ने कहा- बाहर निकालो
नई दिल्ली:

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में शुरुआत से ही एक-दूसरे के साथ रहने वाले दो करीबी दोस्त सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और आसिम रियाज (Asim Riaz) अब दुश्मन बन गए हैं . पिछले हफ्ते हुई लड़ाई के बाद ये दोनों एक-दूसरे के फिर से दोस्त बन गए थे. हालांकि इस हफ्ते तो सिद्धार्थ शुक्ला और आसिम रियाज की लड़ाई ने हदें ही पार कर दी. उन्होंने एक-दूसरे को धक्का दिया और लड़ाई इस हद तक बढ़ गई कि सिद्धार्थ शुक्ला ने आसिम रियाज का कॉलर इतनी जोर से पकड़ा की उन्हें चोट लग गई. बता दें, सिद्धार्थ शुक्ला और आसिम रियाज की यह लड़ाई एक टास्क के दौरान हुई.

नोरा फतेही ने धमाकेदार डांस से फिर मचाया धमाल, खूब देखा जा रहा है Video

अब सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और आसिम रियाज को लेकर ट्विटर पर फैन्स अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं. ट्विटर पर #EvictSidharthShukla और #EvictAsimRiaz ट्रेंड कर रहा है. इन दोनों को लेकर लोग दो हिस्सों में बंट गए हैं, कोई सिद्धार्थ शुक्ला को घर से बेघर करने की बात कर रहा है तो कोई आसिम रियाज (Asim Riaz) को. 

बिग बॉस की इस कंटेस्टेंट पर फिदा हुआ ये बॉलीवुड एक्टर, कहा- 'तुमसे शादी करने को तैयार हूं...'

बता दें, बिग बॉस के घर में  आज शहनाज (Shehnaaz Gill) का स्वयंवर टास्क हुआ. इस दौरान शहनाज गिल ने भरपूर फायदा उठाया और सबसे अपनी मर्जी के काम करवाए. शहनाज गिल ने सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) से संतरा लाने के लिए कहेा. सिद्धार्थ शुक्ला रसोई में गए लेकिन संतरे खत्म हो चुके थे. इस पर आसिम रियाज (Asim Riaz) सेब काटने लगे तो सिद्धार्थ शुक्ला को गुस्सा आ गया फिर दोनों के बीच जमकर लड़ाई हुई.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...