NDTV Khabar

कहानी सुनते ही 10 मिनट में तैयार हुए थे अमिताभ-ऋषि, डायरेक्टर ने खोले राज

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन और ऋषि कपूर ने '102 नॉट आउट' की कहानी सुनने के तुरंत बाद उसमें काम करने के लिए हामी भर ली थी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
कहानी सुनते ही 10 मिनट में तैयार हुए थे अमिताभ-ऋषि, डायरेक्टर ने खोले राज

'102 नॉट आउट' में अमिताभ बच्चन और ऋषि कपूर

खास बातें

  1. उमेश शुक्ला ने खोले राज
  2. बताया कैसे तैयार हुए थे बिग बी-ऋषि
  3. कहानी सुनते ही खुश हुए थे दोनों स्टार
नई दिल्ली: बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन और ऋषि कपूर ने '102 नॉट आउट' की कहानी सुनने के तुरंत बाद उसमें काम करने के लिए हामी भर ली थी. फिल्म के निर्देशक उमेश शुक्ला ने कहा, जब हमने उन दोनों को फिल्म के बारे में बताया तो उन्होंने 10 मिनट में कहानी को मंजूरी दे दी. जब उन्हें पता चला कि फिल्म का सार बहुत अच्छा है और साथ ही इसमें बहुत गहराई तथा भावनाएं हैं तो उन्हें यह अच्छी लगी. पिता-बेटे की अनोखी कहानी '102 नॉट आउट' सौम्या जोशी के इसी नाम से लोकप्रिय गुजराती नाटक पर आधारित है.

102 Not Out Trailer: बेटे को वृद्ध आश्रम भेजना चाहते हैं अमिताभ बच्चन

इस आगामी कॉमेडी-ड्रामा फिल्म में 27 साल बाद फिल्म इंडस्ट्री के दो दिग्गज एक साथ दिखाई देंगे. इससे पहले दोनों अभिनेता 'कभी- कभी', 'अमर अकबर एंथनी', 'नसीब', 'कूली' और 'अजूबा' में एक साथ दिखाई दिए थे. शुक्ला ने कहा, उनकी कैमिस्ट्री गजब की है. दोनों एक- दूसरे के साथ काफी सहज हैं. ट्रेलर में बच्चन एक जिंदादिल पिता दिखाई दिए जबकि कपूर एक बोरिंग बेटे नजर आए. उन्होंने कहा, निजी जिंदगी में चिंटू जी (कपूर) थोड़े संकोची व्यक्ति हैं और बच्चन सर बहुत ही हंसमुख. दोनों ही जिंदादिल इंसान हैं.

102 Not Out Poster: कुछ यूं अंडे से निकले ऋषि कपूर, अमिताभ बच्चन ने लिए मजे

'ओह माय गॉड' के निर्देशक ने कहा कि टीम ने दो अभिनेताओं के लिए लुक का चयन करने में व्यापक शोध किया. इस फिल्म में बच्चन 102 वर्षीय व्यक्ति का किरदार निभाएंगे और कपूर उनके 75 वर्षीय बेटे की भूमिका निभाएंगे. यह फिल्म चार मई को रिलीज होनी है. 

टिप्पणियां
VIDEO: अमिताभ बच्चन की तबीयत बिगड़ी, खुद दी जानकारी

(इनपुट भाषा से)

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement