'मोदी सीजन-2' के लिए डायरेक्टर उमेश शुक्ला ने की PM Modi की मां से मुलाकात, बोले- उनकी पारिवारिक स्थितियों का...

'मोदी-सीएम टू पीएम' (Modi: CM To PM) का दूसरा सीजन जल्द ही रिलीज होने वाला है. इस सीरीज के निर्माण के लिए डायरेक्टर उमेश शुक्ला (Umesh Shukla) ने पीएम मोदी (PM Modi) की मां से भी मुलाकात की.

'मोदी सीजन-2' के लिए डायरेक्टर उमेश शुक्ला ने की PM Modi की मां से मुलाकात, बोले- उनकी पारिवारिक स्थितियों का...

मोदी सीजन 2 के लिए उमेश शुक्ला (Umesh Shukla) ने की पीएम मोदी (PM Modi) की मां से मुलाकात

खास बातें

  • मोदी सीजन 2 को लेकर उमेश शुक्ला ने की पीएम मोदी की मां से मुलाकात
  • डायरेक्टर ने कहा कि उनकी पारिवारिक स्थिति को जानने के लिए...
  • जल्द ही इरोस नाउ पर रिलीज होगी मोदी सीजन 2 सीरीज
नई दिल्ली:

इरोस नाउ पर 'मोदी-सीएम टू पीएम' (Modi: CM To PM) का दूसरा सीजन जल्द ही रिलीज होने वाला है. सीरीज में एक्टर महेश ठाकुर (Mahesh Thakur) ने मुख्य भूमिका अदा की है. सीरीज का निर्देशन उमेश शुक्ला (Umesh Shukla) ने किया है. सीजन 2 में पीएम मोदी (PM Modi) के तीन बार गुजरात के मुख्यमंत्री के रूप में उनके कार्यकाल और राष्ट्र के पीएम बनने के उनके सफर को प्रदर्शित किया जाएगा. हाल ही में सीरीज को लेकर उन्होंने इससे जुड़ी कुछ बातों और तथ्यों को साझा किया है. उन्होंने बताया कि मोदी-सीएम टू पीएम बनाने के लिए उन्होंने पीएम मोदी की मां से भी मुलाकात की थी.

इस बारे में बात करते हुए उमेश शुक्ला (Umesh Shukla) ने कहा, "ऑटोबायोग्राफी बनाना और उसे क्रियान्वित करना एक चुनौतीपूर्ण काम है. शुरुआत करने के लिए हमने किशोर मकवाना द्वारा लिखित 'मोदी: कॉमन मैन्स पीएम' नामक जीवनी को अच्छी तरह से पढ़ा. हम मोदी जी (PM Modi) की मां और भाइयों से भी मिले ताकि उनकी पारिवारिक स्थितियों को समझ सकें. इसके बाद, हम गुजरात राज्य के एक छोटे से शहर वडनगर में उनके स्कूल का दौरा करने गए. हमने एक रेलवे स्टेशन के पास उनके चाय की दुकान के आसपास के लोगों से भी बात की जो लंबे समय से वहां थे. हमने विषय की संवेदनशीलता को ध्यान में रखते हुए गोधरा दंगों को भी दिखाने की भी कोशिश की है. वास्तव में, हमने वास्तविक स्थानों पर कुछ दृश्यों की शूटिंग की है. इसके अलावा, हमने हरिद्वार और कोलकाता में शूटिंग की. उठाए गए सभी कदम कहानी की प्रामाणिकता को अक्षुण्ण बनाए रखने का एक प्रयास हैं."

Newsbeep

'मोदी-सीएम टू पीएम' (Modi: CM To PM) के बारे में बात करते हुए उमेश शुक्ला ने यह भी कहा कि यह श्रृंखला उन लोगों के लिए एक प्रेरणा है जो समाज की भलाई के लिए काम करना चाहते हैं. यह सीरीज प्रधानमंत्री बनने की उनकी खोज में नरेंद्र मोदी के विकास और चुनौतियों को भी उजागर करेगी. यह शो इरोज नाउ पर हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और गुजराती में रिलीज होगा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com