WWE के अंडरटेकर के ताबूत से निकलने से लेकर, बाइक राइड तक, उनके 30 साल के सफर का Video हुआ वायरल

WWE के अंडरटेकर (Undertaker) के 30 सालों के सफर को लेकर 'सोनी स्पोर्ट्स' ने उन्हें ट्रिब्यूट दिया है, जिसका वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है.

WWE के अंडरटेकर के ताबूत से निकलने से लेकर, बाइक राइड तक, उनके 30 साल के सफर का Video हुआ वायरल

'द अंडरटेकर (The Undertaker)' को हुए 30 साल पूरे

खास बातें

  • अंडरटेकर को हुए 30 साल पूरे
  • सोनी स्पोर्ट्स ने दिया ट्रिब्यूट
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है Video
नई दिल्ली:

डब्लूडब्लूई (WWE) का सबसे बड़ा फाइटर डेडमैन यानी अंडरटेकर (Undertaker) के सफर को 30 साल पूरे हो गए हैं. इन 30 सालों में अंडरटेकर ने विश्वस्तर पर अपनी पहचान बनाई. इस सफर में उन्होंने अपने कैरेक्टर और फाइट से सबको हौरान कर दिया. 'द अंडरटेकर (The Undertaker)' ने अपने करियर की शुरुआत 1987 मे की थी. वहीं, 'डेडमैन' के इस सफर पर भारत ने एक शॉर्ट फिल्म के जरिए ट्रिब्यूट दिया है. हाल ही में सोनी स्पोर्ट्स ने अपने ट्विटर हैंडल से एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में फैन्स का क्रेज 'द अंडरटेकर' को लेकर देखा जा सकता है. वीडियो में देखा जा सकता है कि बच्चों से लेकर युवाओं तक के सिर पर उनका क्रेज चढ़ा हुआ है. 

Newsbeep

वीडियो को शेयर करते हुए 'सोनी स्पोर्ट्स' ने कैप्शन में लिखा, "बच्चे का डर, एक लड़के का हीरो. एक आदमी का स्टाइल ऑइकन और हर किसी का बचपन. इस स्पेशल ट्रिब्यूट फिल्म के जरिए टेकर के 30 सालों को सेलिब्रेट कर रहे हैं." वहीं, वीडियो पर अंडरटेकर (Undertaker) का भी रिएक्शन आया है. उन्होंने इस वीडियो को रिट्वीट करते हुए कैप्शन में लिखा, "दुनिया भर के प्रशंसकों से वर्षों से प्राप्त समर्थन अब भी मुझे हैरान करता है."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


अंडरटेकर (Undertaker Twitter) ने आगे लिखा, "भारत के फैन्स को धन्यवाद. आशा करता हूं आप अंडरटेकर के 30 साल एंजॉय करेंगे." अंडरटेकर के इस ट्वीट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.