'लूटकेस' को लेकर यूपी पुलिस ने दी चेतावनी, Tweet हुआ वायरल

यूपी पुलिस (UP Police) ने 'लूटकेस' (Lootcase) का ट्रेलर अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है और यह चेतावनी दी है.

'लूटकेस' को लेकर यूपी पुलिस ने दी चेतावनी, Tweet हुआ वायरल

यूपी पुलिस (UP Police) ने कुणाल खेमू (Kunal Khemu) की फिल्म का ट्रेलर शेयर कर दी चेतावनी

खास बातें

  • यूपी पुलिस ने शेयर किया 'लूटकेस' का ट्रेलर
  • कुणाल खेमू की फिल्म का ट्रेलर शेयर कर दी चेतावनी
  • यूपी पुलिस का ट्वीट हुआ वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर कुणाल खेमू (Kunal Khemu) की अपमकिंग फिल्म 'लूटकेस' (Lootcase) का ट्रेलर रिलीज हो गया है. फिल्म के लाजवाब ट्रेलर ने अभी से ही दर्शकों में एक्साइटमेंट भर दी है. ट्रेलर में 'लूटकेस' (Lootcase) के कलाकारों की कास्टिंग और कंटेंट काफी बेहतर लग रहा है. लेकिन सबसे हैरान करने वाली बात तो यह है कि खुद यूपी पुलिस ने भी कुणाल खेमू (Kunal Khemu) की फिल्म का ट्रेलर अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है. इतना ही नहीं, यूपी पुलिस ने कुणाल खेमू  (Kunal Khemu) की 'लूटकेस' (Lootcase) का ट्रेलर साझा करते हुए लोगों को हिदायतें भी दी हैं. 

सैफ अली खान और करीना कपूर भूल बैठे अपने ही घर का रास्ता, फिर हुआ कुछ ऐसा...

यूपी पुलिस ने कुणाल खेमू (Kunal Khemu) की 'लूटकेस' (Lootcase) का ट्रेलर साझा करते हुए लिखा, "अज्ञात वस्तु जैसे बैग या सूटकेस को कभी न छुएं इसकी सूचना तुरंत 100 नंबर पर दें." इस ट्वीट के जरिए यूपी पुलिस ने लोगों को अंजान चीजों से सावधान रहने की सलाह दी है. दरअसल, कुणाल खेमू की यह फिल्म सूटकेस पर आधारित है, जो पूरा पैसों से भरा हुआ है. यह सूटकेस कुणाल खेमू के हाथ लग जाता है, जो इसमें ढेर सारे पैसे देखकर इसे अपने घर ले आते हैं. ट्रेलर के मुताबिक फिल्म की पूरी कहानी सूटकेस के इर्द-गिर्द ही घूमती है. 

Pal Pal Dil Ke Paas: बॉलीवुड एक्टर का ट्वीट हुआ वायरल, बोले- यकीन नहीं हो रहा सनी देओल ने ये फिल्म...

बता दें कि कुणाल खेमू (Kunal Khemu) की यह फिल्म 11 अक्टूबर को रिलीज होने वाली है. इस फिल्म में कुणाल खेमू के अलावा गजराज राव, रसिका दुग्गल, रणवीर शौरी और विजय राज नजर आएंगे. कॉमेडी ड्रामा आधारित यह फिल्म राजेश कृष्णन द्वारा निर्देशित है. इसके अलावा फिल्म को फॉक्स स्टार स्टूडियो और सोडा फिल्म्स प्रोडक्शंस के बैनर तले तैयार किया गया है. 

देखें Video:

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...