NDTV Khabar

यूपी पुलिस ने शेयर की मिशन मंगल की तस्वीर, अक्षय कुमार की फिल्म को लेकर कह डाली ये बात, ट्वीट हुआ वायरल

यूपी पुलिस ने 'मिशन मंगल (Mission Mangal)' की पूरी टीम की एक फोटो ट्विटर पर शेयर करते हुए लोगों को सलाह दी है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
यूपी पुलिस ने शेयर की मिशन मंगल की तस्वीर, अक्षय कुमार की फिल्म को लेकर कह डाली ये बात, ट्वीट हुआ वायरल

यूपी पुलिस (UP Police) ने शेयर की 'मिशन मंगल (Mission Mangal)' की तस्वीर

खास बातें

  1. यूपी पुलिस ने शेयर की 'मिशन मंगल' की तस्वीर
  2. फोटो शेयर करते हुए यूपी पुलिस ने दी लोगों को सलाह
  3. फोटो सोशल मीडिया पर हुई वायरल
नई दिल्ली:

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म 'मिशन मंगल (Mission Mangal)' ने रिलीज होने से पहले ही लोगों के दिलों में जगह बना ली है. फिल्म 'मिशन मंगल (Mission Mangal)' का ट्रेलर दमदार होने के साथ ही लोगों को प्रेरित करने वाला भी है. खास बात तो यह है कि इस फिल्म का जादू अब यूपी पुलिस (UP Police) पर भी छा गया है और फिल्म के जरिए ही उन्होंने लोगों को सलाह देनी भी शुरू की है. दरअसल, यूपी पुलिस (UP Police)  ने 'मिशन मंगल (Mission Mangal)' की पूरी टीम की एक फोटो ट्विटर पर शेयर करते हुए लोगों को ट्रैफिक रूल्स अपनाने और उसे मानने की सलाह दी है. यूपी पुलिस (UP Police)  के ट्विटर पर शेयर हुई यह फोटो देखने में काफी दमदार लग रही है, क्योंकि इसमें मौजूद सभी लोग हेलमेट लगाए पोज देते नजर आ रहे हैं.

Nach Baliye 9: नच बलिए के सेट पर फूट-फूट कर रोने लगे प्रिंस नरूला, पत्नी युविका ने बताई वजह, देखें Video


 'मिशन मंगल (Mission Mangal)' की इस शानदार फोटो को ट्विटर पर शेयर करते हुए यूपी पुलिस (UP Police)  ने लिखा, 'मिशन मंगल की टीम सड़क सुरक्षा के नियमों को स्पेस में भी नहीं तोड़ते हैं. इसे अपनाएं और सड़क पर चलने से पहले खुद की सुरक्षा का ध्यान रखें.' उत्तर प्रदेश पुलिस के ट्विटर पर शेयर हुए इस फोटो में अक्षय कुमार, विद्या बालन, तापसी पन्नू, ईशा तलवार और शर्मन जोशी आदि कलाकार नजर आ रहे हैं. इतना ही नहीं, फोटो में सभी कलाकारों हेलमेट लगाने के साथ लोगों को संदेश भी दे रहे हैं, जैसे ट्रैफिक नियमों का पालन करें, गाड़ी धीरे चलाएं, शराब पीकर गाड़ी न चलाएं और ट्राफिक चिन्हों का ध्यान रखें. मिशम मंगल की यह फोटो सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हो रही है. 

फोटो वायरल होने के बाद ट्रोल हुईं प्रियंका चोपड़ा, लोगों ने कहा- ऐसा कैसे चलेगा दीदी

टिप्पणियां

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म 'मिशन मंगल (Mission Mangal)' के ट्रेलर में होम साइंस की तकनीक को भी बखूबी इस्तेमाल करना बताया गया है. इसमें अक्षय कुमार के साथ बाकी बॉलीवुड कलाकारों की एक्टिंग भी काफी जबरदस्त लग रही है. इसके साथ ही पर ट्रेलर देखकर फैन्स अक्षय और बाकी सभी कलाकारों की परफॉर्मेंस की भी खूब तारीफ कर रहे हैं. जगन शक्ति के निर्देशन में बनी इस फिल्म में शरमन जोशी, नित्या मेनन, कीर्ति कुल्हारी और एच.जी. दत्तात्रेय भी मुख्य भूमिका निभाते नजर आएंगे. यह फिल्म 15 अगस्त को रिलीज होने वाली है.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement