NDTV Khabar

उर्मिला मातोंडकर मुंबई नॉर्थ से लड़ेंगी चुनाव तो बॉलीवुड प्रोड्यूसर बोले- जमानत भी नहीं बचा पाएंगी...

उर्मिला मातोंडकर (Urmila Matondkar) ने ऐलान कर दिया है कि वे कांग्रेस की टिकट पर मुंबई नॉर्थ से चुनाव लड़ेंगी. उर्मिला मातोंडकर ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर इसकी जानकारी दी है. तो अशोक पंडित (Ashoke Pandit) ने किया Tweet.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
उर्मिला मातोंडकर मुंबई नॉर्थ से लड़ेंगी चुनाव तो बॉलीवुड प्रोड्यूसर बोले- जमानत भी नहीं बचा पाएंगी...

उर्मिला मातोंडकर (Urmila Matondkar) कांग्रेस की टिकट पर मुंबई नॉर्थ से लड़ेंगी चुनाव

खास बातें

  1. उर्मिला मातोंडकर कांग्रेस में हुई हैं शामिल
  2. मुंबई नॉर्थ से लड़ेंगी चुनाव
  3. बॉलीवुड प्रोड्यूसर ने यूं कसा तंज
नई दिल्ली:

उर्मिला मातोंडकर (Urmila Matondkar) ने ऐलान कर दिया है कि वे कांग्रेस की टिकट पर मुंबई नॉर्थ से चुनाव मैदान में उतरेंगी. हाल ही में कांग्रेस में शामिल उर्मिला मातोंडकर ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर इसकी जानकारी दी है. इस तरह मुंबई नॉर्थ (Mumbai North) सीट पर मुकाबला काफी दिलचस्प हो गया है. लेकिन जैसे ही उर्मिला मातोंडकर (Urmila Matondkar) ने सोशल मीडिया पर अपनी चुनावी सीट का ऐलान किया वैसे ही Twitter पर रिएक्शन आने भी शुरू हो गए. फिल्म प्रोड्यूसर और सोशल मीडिया पर एक्टिव अशोक पंडित ने तंज कसते हुए कहा कि उर्मिला मातोंडकर (Urmila Matondkar) चुनाव में अपनी जमानत तक नहीं बचा पाएंगी.

बॉलीवुड एक्टर ने किया Tweet, लिखा- हार जीत मायने नहीं रखती, PM मोदी से वाराणसी में टक्कर लें प्रियंका गांधी...

Kesari Box Office Collection Day 8: जारी है केसरी की धाकड़ कमाई, पहले हफ्ते में बना डाला यह रिकॉर्ड


कांग्रेस नेता और बॉलीवुड एक्टर उर्मिला मातोंडकर (Urmila Matondkar) ने इंस्टाग्राम पर लिखाः 'राहुलजी और एआईसीसी मुझ पर भरोसा जताने और मुंबई नॉर्थ से प्रत्याशी बनाने के लिए शुक्रिया. जय हिंद.' इस तरह बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस ने अपने संसदीय क्षेत्र का ऐलान किया. वैसे भी लंबे समय से कयास लगाए जा रहे थे कि उन्हें मुंबई नॉर्थ सीट से ही चुनाव मैदान में उतारा जाएगा.

फराह खान ने Twitter पर दिया जवाब, लिखा- नरेंद्र मोदी के खिलाफ नहीं मैं तो उनकी...

वहीं, 'द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर' के को-प्रोड्यूसर अशोक पंडित (Ashoke Pandit) ने उर्मिला मातोंडकर (Urmila Matondkar) को लेकर ट्वीट कियाः 'हाल ही में बड़े फिल्मी सितारे थिएटरों में भीड़ खींचने में नाकाम रहे हैं क्योंकि दर्शक उनके काम से खुश नहीं थे. ऐसे सेलेब्रिटिज को टिकट देना जिन्हें जन सेवा का कोई अनुभव नहीं है, उनकी जमानत भी जब्त हो जाएगी. समय बदल चुका है. उर्मिला मातोंडकर इसका क्लासिक उदाहरण होंगी.' इस तरह अशोक पंडित ने उर्मिला मातोंडकर पर निशाना साधा है. लेकिन मुंबई नॉर्थ सीट पर मुकाबला काफी दिलचस्प हो गया है.

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों (Election News in Hindi), LIVE अपडेट तथा इलेक्शन रिजल्ट (Election Results) के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement