NDTV Khabar

बॉलीवुड प्रोड्यूसर ने उर्मिला मातोंडकर पर उठाए सवाल, कहा-अगर उन्होंने ऐसा किया है तो जनता को बताएं

आगामी लोकसभा चुनावों (Lok Sabha Election 2019) में बॉलीवुड (Bollywood) एक्ट्रेस उर्मिला मांतोडकर (Urmila Matondkar) कांग्रेस के टिकट पर मुंबई नॉर्थ (Mumbai North) की सीट पर चुनाव लड़ रही हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बॉलीवुड प्रोड्यूसर ने उर्मिला मातोंडकर पर उठाए सवाल, कहा-अगर उन्होंने ऐसा किया है तो जनता को बताएं

Urmila Matondkar कांग्रेस के टिकट पर मुंबई नॉर्थ से लड़ रही हैं चुनाव

नई दिल्ली:

आगामी लोकसभा चुनावों (Lok Sabha Election 2019) में बॉलीवुड (Bollywood) एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर (Urmila Matondkar) कांग्रेस के टिकट पर मुंबई नॉर्थ (Mumbai North) की सीट पर चुनाव लड़ रही हैं. उर्मिला (Urmila Matondkar)के आ जाने से इस सीट का मुकाबला दिलचस्प हो चला है. उस सीट पर उनका मुकाबला बीजेपी (BJP) के मौजूदा सांसद गोपाल शेट्टी (Gopal Shetty) से है. यह बिल्कुल 2004 जैसी परिस्थिति हो चुकी है, जहां एक तरफ कांग्रेस (Congress) के टिकट पर गोविंदा थे और बीजेपी के रामनाईक तत्कालीन सांसद थे. कांग्रेस के द्वारा गोपाल शेट्टी को टिकट दिए जाने के बाद तमाम दिग्गजों की निगाहें भी इस सीट पर बनी हुई है. इसी कड़ी में बॉलीवुड प्रोड्यूसर्स और सोशल मीडिया पर खासे एक्टिव अशोक पंडित (Ashoke Pandit) ने उर्मिला (Urmila Matondkar) से जुड़ा एक सवाल कर दिया. 

राजनीति में शुरू होगी उर्मिला मांतोडकर की नई पारी, फिल्मों में कुछ ऐसा रहा उनका सफर


अशोक पंडित (Ashoke Pandit) ने अपने ट्वीटर अकाउंट पर लिखा कि उर्मिला मातोंडकर (Urmila Matondkar) को शादी के बाद, बदले हुए नाम को लेकर जनता के कंफ्यूजन को दूर करना चाहिए. हालांकि यह उनका अधिकार है लेकिन अगर उन्होंने ऐसा किया है तो उनके नामांकन में नए नाम का इस्तेमाल क्यों नहीं किया गया. दरअसल सोशल मीडिया पर उर्मिला मातोंडकर (Urmila Matondkar) को लेकर चर्चा है कि शादी के बाद उन्होंने अपना नाम और धर्म बदल लिया है. आपको बता दें कि साल 2016 में उर्मिला मातोंडकर ने मोहसिन अख्तर मीर से शादी की थी. मोहसिन, उर्मिला से उम्र में 9 साल छोटे हैं. 

कुमार विश्वास ने भोजपुरी एक्टर निरहुआ के बीजेपी, उर्मिला के कांग्रेस ज्वाइन करने पर ऐसे उड़ाया मजाक

हाल ही में उर्मिला (Urmila Matondkar) ने अपने पर्सनल इंस्टाग्राम अकाउंट पर मंदिर में  बैठे हुए एक फोटो शेयर की थी. वहां उन्होंने लिखा था कि मैं ब्रेव हो चुकी हूं. मझे किसी बात का कोई पछतावा नहीं है. भगवान का ढेर सारा आशीर्वाद, खुद के लिए रिस्पेक्ट है और प्यार है. इसी पोस्ट में कुछ यूजर्स ने सवाल किया कि आपने तो शादी के बाद धर्म और नाम बदल लिया है. 

टिप्पणियां

उत्तर मुंबई सीट : बीजेपी के दमदार नेता के सामने कांग्रेस ने फिर उतारा एक फिल्मी चेहरा

अशोक पंडित (Ashoke Pandit), उर्मिला की उम्मीदवारी पर पहले भी तंज कस चुके हैं. 'द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर' के को-प्रोड्यूसर अशोक पंडित (Ashoke Pandit)ने इससे पहले ट्वीट किया था कि 'हाल ही में बड़े फिल्मी सितारे थिएटरों में भीड़ खींचने में नाकाम रहे हैं क्योंकि दर्शक उनके काम से खुश नहीं थे. ऐसे सेलेब्रिटिज को टिकट देना जिन्हें जन सेवा का कोई अनुभव नहीं है, उनकी जमानत भी जब्त हो जाएगी. समय बदल चुका है. उर्मिला मातोंडकर इसका क्लासिक उदाहरण होंगी.' 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... सारा अली खान ने किया सैल्यूट, तो वरुण धवन तिरंगा लेकर दौड़े- देखें बॉलीवुड गलियारे की फोटो और Video

Advertisement