बिहार चुनाव के पहले चरण में उर्मिला मातोंडकर ने याद दिलाया लॉकडाउन का मंजर, बोलीं- इसे याद रखें और...

उर्मिला मातोंडकर (Urmila Matondkar) का ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने बिहार की जनता को कोरोना और लॉकडाउन के दौरान का मंजर याद दिलाया.

बिहार चुनाव के पहले चरण में उर्मिला मातोंडकर ने याद दिलाया लॉकडाउन का मंजर, बोलीं- इसे याद रखें और...

उर्मिला मातोंडकर (Urmila Matondkar) ने बिहार विधानसभा चुनाव (Bihar Assembly Election) को लेकर किया ट्वीट

खास बातें

  • बिहार चुनाव के दिन उर्मिला मातोंडकर ने याद दिलाया लॉकडाउन
  • एक्ट्रेस ने कहा इसे याद रखें और...
  • उर्मिला मातोंडकर का ट्वीट हुआ वायरल
नई दिल्ली:

बिहार विधानसभा चुनाव (Bihar Assembly Election 2020) के प्रथम चरण में 16 जिलों के 71 विधानसभा क्षेत्रों के लिए कड़ी निगरानी और पुख्ता सुरक्षा व्यवस्था के बीच बुधवार सुबह सात बजे से ही मतदान शुरू हो गया है. पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के साथ कई नेताओं ने जनता से जाकर वोट करने की अपील की है. इसी बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर (Urmila Matondkar) का ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने बिहार की जनता को कोरोना और लॉकडाउन के दौरान का मंजर याद दिलाया. इसके साथ ही उर्मिला मातोंडकर ने बिहार की जनता से वोट डालने की भी अपील की. (यहां देखें ट्वीट)

882ip008

Newsbeep

उर्मिला मातोंडकर (Urmila Matondkar) ने बिहार विधानसभा चुनाव (Bihar Assembly Election) को लेकर ट्वीट किया, "बिहार के प्यारे भाई और बहनों, आज मतदान है. अपना मत जरूर डालें और कृप्या इस मंजर को याद रखें." बता दें कि उर्मिला मातोंडकर ने अपने ट्वीट में प्रवासी मजदूर रामपुकार मंडित की फोटो साझा की, जो लॉकडाउन के दौरान सड़क के किनारे बैठकर रोते नजर आ रहे थे. अपने ट्वीट के जरिए एक्ट्रेस ने बिहार के लोगों को लॉकडाउन के दौरान उन्हें हुई परेशानियों की याद दिलाई और अपना वोट डालने की अपील की. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बिहार विधानसभा चुनाव (Bihar Assembly Election) की बात करें तो अपर मुख्य निर्वाचन अधिकारी संजय कुमार सिंह ने बताया कि इन 71 विधानसभा क्षेत्रों में सुबह सात बजे कड़ी निगरानी और सुरक्षा पुख्ता व्यवस्था के बीच मतदान शुरू हो गया है. इसके साथ ही Covid-19 को लेकर चुनाव आयोग के निर्देशों का पालन करते हुए मतदान की प्रक्रिया शुरू की गई है. उन्होंने बताया कि आज दो करोड़ 14 लाख 84 हजार 787 मतदाता अपने मताधिकारों का प्रयोग करेंगे. संजय ने बताया कि निष्पक्ष और शांतिपूर्ण मतदान के लिए सभी मतदान केंद्रों में अर्द्धसैनिक बलों की तैनाती की गई है.