उर्मिला मातोंडकर ने शेयर की निसर्ग तूफान की एक झलक, बोलीं- मैं सिर्फ कोहरा देख सकती हूं और...देखें Video

उर्मिला मातोंडकर (Urmila Matondkar) ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने तूफान की एक झलक अपने वीडियो के जरिए दिखाई है.

उर्मिला मातोंडकर ने शेयर की निसर्ग तूफान की एक झलक, बोलीं- मैं सिर्फ कोहरा देख सकती हूं और...देखें Video

उर्मिला मातोंडकर (Urmila Matondkar) ने शेयर की चक्रवाती तूफान की एक झलक

खास बातें

  • उर्मिला मातोंडकर ने शेयर की चक्रवाती तूफान की एक झलक
  • एक्ट्रेस ने कहा कि मैं केवल चारों ओर कोहरा देख सकती हूं
  • उर्मिला मातोंडकर का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्‍ली:

चक्रवाती तूफान निसर्ग (Nisarga Cyclone) मुंबई के तट से टकराया है और इस बीच मुंबई से करीब 100 किलोमीटर दूर स्थित अलीबाग में भारी बारिश भी हो रही है. हाल ही में चक्रवाती तूफान निसर्ग को लेकर बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर (Urmila Matondkar) ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने तूफान की एक झलक अपने वीडियो के जरिए दिखाई है. उर्मिला मातोंडकर द्वारा साझा किया गया यह वीडियो सबका खूब ध्यान खींच रहा है, साथ ही लोग इसपर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. अपने ट्वीट में उर्मिला मातोंडकर ने लिखा कि मैं केवल कोहरा देख सकती हूं और तेज हवाओं को सुन सकती हूं.

Newsbeep

उर्मिला मातोंडकर (Urmila Matondkar) ने निसर्ग तूफान की एक झलक को शेयर करते हुए लिखा, "निसर्ग साइक्लोन यहां है. मैं केवल इन सब में कोहरा देख सकती हूं और तेज हवाओं को सुन सकती हूं. आप सभी के लिए दुआएं कर रही हूं. सतर्क रहिएगा और सुरक्षित रहिएगा." एक्ट्रेस के इस ट्वीट पर उनके फैंस ने भी उन्हें सतर्क और सुरक्षित रहने की सलाह दी. उर्मिला मातोंडकर के वीडियो में नजर आ रहा है कि वहां हवाएं काफी तेज चल रही हैं. बता दें कि इस चक्रवाती तूफान को लेकर प्रियंका चोपड़ा जैसे कई कलाकारों ने भी ट्वीट किया था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


वहीं, उर्मिला मातोंडकर (Urmila Matondkar) की बात करें तो एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं, साथ ही वह हमेशा समसामयिक मुद्दों पर भी बेबाकी से अपनी राय पेश करती हैं. वहीं, निसर्ग तूफान की बात करें तो मौसम विभाग ने अपने ट्वीट में बताया कि निसर्ग का केंद्र महाराष्ट्र तट के काफी करीब है. भारतीय मौसम विभाग के अनुसार, इस तूफान के असर से अगले 12 घंटों में 100 से 120 किमी प्रतिघंटे की रफ्तार से तेज हवाएं चलने और भारी बारिश के अलावा भूस्‍खलन भी हो सकता है.