फिनिश लाइन के पास आकर एथलीट ने प्रतिद्वंदी को इसलिए दिया जीतने, उर्मिला मातोंडकर ने शेयर किया Video

स्पेन (Spain) में दौड़ के दौरान अपने प्रतिद्वंदी को फिनिश लाइन पार करने की अनुमति देने के कारण एक ट्रायथलेट (Athlete Stops At Finish Line) प्रशंसा का विषय बन गया है. यहां तक कि खुद उर्मिला मातोंडकर (Urmila Matondkar) ने भी उनकी तारीफ की है.

फिनिश लाइन के पास आकर एथलीट ने प्रतिद्वंदी को इसलिए दिया जीतने, उर्मिला मातोंडकर ने शेयर किया Video

उर्मिला मातोंडकर (Urmila Matondkar) ने शेयर किया एथलीट डिएगो मेंट्रिगा (Diego Mentriga) का वीडियो

खास बातें

  • फिनिश लाइन के पास खड़े होकर एथलीट ने किया प्रतिद्वंदी का इंतजार
  • उर्मिला मातोंडकर ने शेयर किया वीडियो
  • उर्मिला मातोंडकर ने वीडियो शेयर कहा शानदार
नई दिल्‍ली:

स्पेन (Spain) में दौड़ के दौरान अपने प्रतिद्वंदी को फिनिश लाइन पार करने की अनुमति देने के कारण एक ट्रायथलेट (Athlete Stops At Finish Line) प्रशंसा का विषय बन गया है. यहां तक कि खुद उर्मिला मातोंडकर (Urmila Matondkar) ने भी इस वीडियो को अपने ट्विटर हैंडल से शेयर कर उस एथलीट की तारीफ की है. दरअसल, डेली मेल की रिपोर्ट के मुताबिक सैंटनर ट्रायथलॉन प्रतियोगिता में स्पैनिश ट्रायथलेट डिएगो मेंट्रिगा (Diego Mentriga) ने देखा कि उनके प्रतिद्वंद्वी फिनिश लाइन से ठीक पहले गलत दिशा में चले गए हैं. ऐसे में उन्होंने फिनिश लाइन से पहले खड़े होकर टीगल का इंतेजार किया और उन्हें फिनिश लाइन पार करने दी.

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर (Urmila Matondkar) ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, "शानदार, अखंडता, इन्हीं सब चीजों के बारे में है." उर्मिला द्वारा साझा किये गए इस वीडियो को अब तक 1 हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. इसके साथ ही लोग जमकर उस एथलीट (Athlete) की भी तारीफें कर रहे हैं. वीडियो में 21 वर्षीय एथलीट ने अपनी स्पोर्ट्समैन स्पिरिट दिखाते हुए फिनिश लाइन के करीब खड़े हो गए और टीगल (James Teagle) का इंतेजार करने लगे. उन्होंने टीगल को फिनिश लाइन पार करने को कहा. इस बारे में बात करते हुए डिएगो मेंट्रिगा ने कहा, "वो रेस में हमेशा से मेरे आगे रहे. मुझसे ज्यादा वो इस चीज के लायक हैं."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उर्मिला मातोंडकर (Urmila Matondkar) द्वारा साझा किया गया यह वीडियो 20 सितंबर को शेयर किया था. इस बारे में बात करते हुए खुद जेम्स टीगल (James Teagle) ने कहा, "मुझे लगा कि यह खत्म हो गया है. लेकिन डिएगो मेंट्रिगा ने कुछ अप्रत्याशित किया. उन्होंने मुझे पास करने दिया. यह एक अविश्वसनीय खेल कौशल दिखाता है और उनकी ओर से ईमानदारी का प्रमाण देता है." वहीं, उर्मिला मातोंडकर की बात करें तो एक्ट्रेस इन दिनों अपने बेबाक विचारो को लेकर काफी सुर्खियों में बनी हुई हैं. उन्होंने कंगना रनौत को भी उनके ट्वीट्स के लिए आड़े हाथों लिया था.