कंगना रनौत ने जया बच्चन पर किया पलटवार तो उर्मिला मातोंडकर बोलीं- जब उनका जन्म भी नहीं हुआ था तब से ही...

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने भी हाल ही में ट्वीट कर जया बच्चन पर पलटवार किया, साथ ही कहा कि मैंने इस इंडस्ट्री को फेमिनिज्म सिखाया, थाली देश भक्ति नारीप्रधान फिल्मों से सजाई. इस ट्वीट पर उर्मिला मातोंडकर (Urmila Matondkar) ने उन्हें जवाब दिया है.

कंगना रनौत ने जया बच्चन पर किया पलटवार तो उर्मिला मातोंडकर बोलीं- जब उनका जन्म भी नहीं हुआ था तब से ही...

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) को लेकर उर्मिला मातोंडकर (Urmila Matondkar) ने कसा तंज

खास बातें

  • कंगना रनौत को उर्मिला मातोंडकर ने दिया जवाब
  • उर्मिला ने कहा कि जब से उनका जन्म भी नहीं हुआ था...
  • उर्मिला मातोंडकर ने एनडीटीवी से की खासबातचीत
नई दिल्‍ली:

बॉलीवुड में जारी उथल-पुथल के बीच जया बच्चन (Jaya Bachchan) ने बीते दिन राज्यसभा में बीजेपी सांसद रवि किशन (Ravi Kishan) को आड़े हाथों लिया. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि जिस थाली में खाते हैं उसी में छेद करते हैं. जया बच्चन के इस बयान के बाद से ही वह लगातार सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रही हैं. वहीं, कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने भी हाल ही में ट्वीट कर जया बच्चन पर पलटवार किया, साथ ही कहा कि मैंने इस इंडस्ट्री को फेमिनिज्म सिखाया, थाली देश भक्ति नारीप्रधान फिल्मों से सजाई. कंगना रनौत के इस ट्वीट पर उर्मिला मातोंडकर (Urmila Matondkar) ने उन्हें जवाब दिया है. एनडीटीवी इंडिया से खास बातचीत के दौरान उन्होंने कंगना रनौत के कई बयानों पर सवाल उठाया. 

उर्मिला मातोंडकर (Urmila Matondkar) ने जया बच्चन को लेकर किये गए कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के ट्वीट पर जवाब दिया. उन्होंने कहा, "जब कंगना का जन्म भी नहीं हुआ था तब से ही जया बच्चन ने फेमिनिस्म पर आधारित फिल्में की हैं, जिसमें 'गुड्डी' जैसी फिल्में शामिल हैं." इसके साथ ही उर्मिला मातोंडकर ने कंगना रनौत पर निशाना साधते हुए कहा, "मैं हाथ जोड़कर सवाल पूछना चाहती हूं कि क्या जया जी ने व्यक्तिगत तौर पर टिप्पणी की है जो वह लगातार उनपर ट्वीट पर ट्वीट करती जा रही हैं. उनके बच्चों और परिवार पर सवाल उठा रही हैं." बता दें कि उर्मिला ने इसके अलावा बॉलीवुड और ड्रग्स को लेकर भी बातचीत की. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उर्मिला मातोंडकर (Urmila Matondkar) ने बॉलीवुड और ड्रग्स पर बातचीत करते हुए कहा, "बॉलीवुड अगर इतनी नशेड़ियों की इंडस्ट्री है तो इतने लंबे समय तक कैसे टिक पाई है. हमारे माननीय प्रधानमंत्री ने इसी नशेड़ी इंडस्ट्री को बुलाया था और उनसे एक तरह का साथ चाहा था, महात्मा गांधी के विचारों को लोगों तक पहुंचाने के लिए. अगर कंगना के पास वाकई बॉलीवुड और ड्रग्स से जुड़ी कोई जानकारी है तो वह बाहर आकर बोलें. मैं कहूंगी कि जो लोग इसमें शामिल हैं उन्हें बुलाना चाहिए और सख्त से सख्त कार्रवाई करनी चाहिए." इसके साथ ही एक्ट्रेस ने कहा कि बॉलीवुड के लोग हमेशा से सॉफ्ट टार्गेट रहे हैं.