उन्नाव रेप पीड़िता को लेकर उर्मिला मातोंडकर ने किया ट्वीट, बोलीं- अगर सही वक्त पर कार्रवाई होती तो...

उन्नाव रेप पीड़िता (Unnao Rape Victim) के साथ हुई घटना पर बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर (Urmila Matondkar) का रिएक्शन आया है, जिसमें उन्होंने पीएम मोदी (PM Narendra Modi) और सीएम योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) को भी संबोधित किया है.

उन्नाव रेप पीड़िता को लेकर उर्मिला मातोंडकर ने किया ट्वीट, बोलीं- अगर सही वक्त पर कार्रवाई होती तो...

उर्मिला मातोंडकर (Urmila Matondkar) का उन्नाव रेप केस (Unnao Rape Victim) पर आया ट्वीट

खास बातें

  • उर्मिला मातोंडकर ने उन्नाव रेप केस पर किया ट्वीट
  • एक्ट्रेस ने किया पीएम नरेंद्र मोदी और सीएम योगी आदित्यनाथ को संबोधित
  • एक्ट्रेस ने कहा कि अगर सही वक्त पर कार्रवाई हुई होती तो...
नई दिल्‍ली:

उन्नाव रेप पीड़िता (Unnao Rape Victim) गुरुवार सुबह जब केस की सुनवाई के लिए रायबरेली जा रही थीं तो आरोपियों ने अपने साथियों के साथ मिलकर उसके ऊपर केरोसिन छिड़ककर आग लगा दी. पीड़िता की हालत गंभीर बनी हुी है. अधिकारियों के मुताबिक पीड़िता 60-70 फीसदी जल गई है. अपने साथ हुई इस घटना में पीड़िता ने पांच आरोपियों के नाम बताए. पीड़िता को लखनऊ से एयर लिफ्ट कराकर दिल्ली (Delhi) के सफदरजंग अस्पताल में भर्ती कराया गया. इस घटना को लेकर चारों तरफ आक्रोश है. हाल ही में इस मुद्दे पर खुद बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर (Urmila Matondkar) ने भी ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है. 

संजय दत्त की 308 गर्लफ्रेंड वाली बात पर आया बॉलीवुड एक्ट्रेस का रिएक्शन, बोलीं- सभी बुराइयों की जड़ है...

अपने ट्वीट में उर्मिला मातोंडकर (Urmila Matondkar) ने उन्नाव रेप पीड़िता के साथ हुए हादसे पर दुख जताया है. इसके साथ ही उन्होंने अपने ट्वीट में पीएम नरेंद्र मोदी और यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ को भी संबोधित किया है. अपने ट्वीट में उर्मिला मातोंडकर ने लिखा, "चौंकाने वाला!! एक और अत्याचार, रेप पीड़िता अदालत जाने के रास्ते में ही जला दी गई. अगर समय रहते ही दोषियों पर कार्रवाई की गई होती तो इसे रोका जा सकता था. लेकिन यह कब रुकेगा?" उर्मिला मातोंडकर के इस ट्वीट पर लोग जमकर अपने रिएक्शन दे रहे हैं, साथ ही यह ट्वीट सोशल मीडिया पर भी छाया हुआ है.

बॉलीवुड डायरेक्टर ने किया ट्वीट, बोले- संविधान के पन्ने पर कालिख पोती जा रही है, हम सब अपाहिजों की तरह...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि उन्नाव रेप पीड़िता (Unnao Rape Victim) को एयर लिफ्ट कराकर दिल्ली लाया गया, जहां दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने पीड़िता को बिना वक्त गंवाए एंबुलेंस से अस्पताल तक पहुंचाने के लिए हवाई अड्डे से अस्पताल तक ग्रीन कॉरिडोर बनाया. पुलिस ने बताया कि एंबुलेंस ने हवाई अड्डे के टर्मिनल वन से सफदरजंग अस्पताल (Safdarjung Hospital) तक 13 किलोमीटर के रास्ते को 18 मिनट में तय किया. एंबुलेंस के आगे पुलिस की जीप भीड़ हटाने के लिए चल रही थी. अस्पताल के सूत्रों ने बताया कि पीड़िता 90 फीसदी तक गंभीर रूप से जली हुई है.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...