उर्वशी रौतेला ने कुछ इस तरह सेलिब्रेट किया 'मदर्स डे', इंटरनेट पर वायरल हो रही है Photo

एक्ट्रेस  उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने 'मदर्स डे (Mother's Day)' के मौके पर एक पोस्ट शेयर किया है, जो खूब वायरल हो रहा है.

उर्वशी रौतेला ने कुछ इस तरह सेलिब्रेट किया 'मदर्स डे', इंटरनेट पर वायरल हो रही है Photo

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) का पोस्ट हुआ वायरल

खास बातें

  • उर्वशी रौतेला का फोटो हुआ वायरल
  • 'मदर्स डे' के मौके पर शेयर किया फोटो
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है तस्वीर
नई दिल्ली:

'मदर्स डे (Mother's Day)' एक ऐसा दिवस है, जहां हम सभी अपनी मां को पूरा एक दिन समर्पित करते है. उनके दी गई तालीम और बताए गए सही रास्तो पर चलने की कोशिश करते है. आम लोग ही तरह बॉलीवुड जगत के कई छोटे बड़ी हस्तियां भी सोशल मीडिया के जरिए सभी को अपने निजी जिंदगी से रूबरू करवाते हैं और अपनी कहानी से सभी लोग को प्रेरित करते है कि आखिर उन्होंने अपनी मां से क्या कुछ सीखा है. किस तरह उनकी मां एक मजबूत ढाल की तरह हर परिस्थिति में उनके साथ खड़ी रही. वहीं, एक्ट्रेस  उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने भी इस मौके पर अपनी मां के लिए एक पोस्ट किया है. 

बॉलीवुड की मशहूर और एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela Instagram) का यह पोस्ट खूब वायरल हो रहा है. वहीं, एक्ट्रेस ने बताया कि आखिर उनकी मां मीरा रौतेला (Meera Rautela) ने उन्हें किस तरह सपोर्ट किया है. उर्वशी कहती है, '' जब मैंने दक्षिण कोरिया में 'मिस टूरिज्म वर्ल्ड, चाइना' और 'मिस एशियन सुपरमॉडल' के लिए दो अंतर्राष्ट्रीय पेजेंट जीते थे, तब पूरी यात्रा के दौरान वो मेरे साथ थी और मुझे आज भी याद है, जब मुझे नहीं पता था कि मैं वास्तव में अपने जीवन के साथ क्या करना चहती हूं. मेरा अपने करियर, लक्ष्य, सपने क्या हैं? और क्या मैं सही रास्ते पर हूं या नहीं? मेरी मां मेरे साथ हमेशा खड़ी रही थीं और मुझे प्रेरित और समर्थन करती रही, और मैं वास्तव में आज जहां हूं उनकी वजह से हूं और मैं अपने आपको उसके लिए भाग्यशाली महसूस करती हूं."

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) आगे कहती है,'' वह एक संपूर्ण महिला हैं और जैसा कि मैंने कहा कि वह एक सुपरवुमन वंडरवूमन हैं. वह हर चीज के मामले में परफेक्ट और ऑल-राउंडर हैं. चाहे वह कुकिंग, डांसिंग, सिंगिंग या बिजनेस, ब्यूटी या मेकअप हो. सभी DIY और देसी होममेड स्किन केअर जो मैंने सीखा है, ये सभी उन्हीं से आए हैं. वह एक भारतीय महिलाओं की एक सच्ची परिभाषा हैं और मैंने जीवन के बारे में जो कुछ भी सीखा है, वह सब उन्हीं से सीखा है.' मैं वास्तव में बहुत खुश हूं कि मुझे मीरा रौतेला की बेटी होने का आशीर्वाद मुझे मिला.' और मैं सभी देश की माताओं को मदर्स डे की शुभकामनाएं देना चाहती हूं."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com