Urvashi Rautela दिवाली के मौके पर यूं झूमती आईं नजर, बार-बार देखा जा रहा Video

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) का यह वीडियो सोशल मीडिया पर हमेशा की तरह तेजी से वायरल हो रहा है.

Urvashi Rautela दिवाली के मौके पर यूं झूमती आईं नजर, बार-बार देखा जा रहा Video

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली:

दिवाली के मौके पर फैन्स के साथ-साथ बॉलीवुड और टीवी जगत के सितारों ने खूब धमाल मचाया. सेलेब्स ने इस दिन अपनी तस्वीरों और वीडियो से फैन्स का दिल जीत लिया. उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने भी इस मौके पर अपना एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो दिवाली को इंज्वॉय करती दिख रही हैं. फैन्स हमेशी की तरह उनके अंदाज को काफी पसंद कर रहे हैं. उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने इस दौरान गोल्डन ड्रेस कैरी किया हुआ है. साथ ही उनके पीछे जमकर आतिशबाजी हो रही है. उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela Video) का वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

करीना कपूर मलाइका अरोड़ा संग धर्मशाला की सड़कों पर घूमतीं आईं नजर, अर्जुन कपूर भी दिखे साथ- देखें Video

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने इस वीडियो को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि वो कैसे अपने घर की छत पर दिवाली को इंज्वॉय कर रही हैं. उनके इस वीडियो को 7 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. उर्वशी रौतेला ने अपनी एक्टिंग से लोगों का खूब दिल जीता है. एक बेहतरीन एक्ट्रेस होने के साथ-साथ वह एक फैशन आइकन भी हैं. हाल ही में एक्ट्रेस अरब फैशन वीक में शोस्टॉपर बनने वाली पहली भारतीय महिला बनीं. अरब फैशन वीक में उनका शोस्टोपर बनना पूरे देश के लिए ही काफी गर्व की बात है.

नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह ने हनीमून के दौरान मनाई दिवाली, होटल रूम से दिखाया दुबई का नजारा- देखें Video

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने सनी देओल के साथ बॉलीवुड में कदम रखा था. उनकी पहली फिल्म 'सिंह साहेब द ग्रेट' थी, जिसमें उन्होंने सनी देओल की पत्नी का किरदार निभाया था. इसके बाद वे 'ग्रेट ग्रैंड मस्ती' में भी नजर आई थीं. उर्वशी रौतेला ने 'हेट स्टोरी 4' से भी काफी सुर्खियां बटोरी थीं. वहीं, वर्क फ्रंट की बात करें तो लॉकडाउन से पहले उर्वशी रौतेला का गाना 'एक डायमंड दा हार लेदे यार' रिलीज हुआ था. इस गाने को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया गया था. इससे पहले उर्वशी रौतेला फिल्म 'पागलपंती' में नजर आई थीं.  उर्वशी रौतेला 2014 में हनी सिंह के सॉन्ग 'लव डोज' में नजर आई थीं, जिसने उन्हें जबरदस्त लोकप्रियता दिलाई.