उर्वशी रौतेला ने दिवाली पर मम्मी के साथ 'बुर्ज खलीफा' गाने पर किया धमाकेदार डांस, VIDEO हो रहा है वायरल

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने इस दिवाली अपनी फैमिली के साथ काफी धमाल मचाया है. उन्होंने अपनी फैमिली और दोस्तों के साथ डांस करते एक वीडियो भी शेयर किया है.

उर्वशी रौतेला ने दिवाली पर मम्मी के साथ 'बुर्ज खलीफा' गाने पर किया धमाकेदार डांस, VIDEO हो रहा है वायरल

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने दिवाली पर मम्मी के साथ किया डांस

खास बातें

  • उर्वशी रौतेला का इंस्टाग्राम पोस्ट हुआ वायरल
  • उर्वशी रौतेला ने अपनी मां के साथ किया धमाकेदार डांस
  • अक्षय कुमार की ग्लैमरस फोटो हुई वायरल
नई दिल्ली:

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने इस दिवाली अपनी फैमिली के साथ काफी धमाल मचाया है. उन्होंने अपनी फैमिली और दोस्तों के साथ डांस करते हुए एक वीडियो भी शेयर किया है. उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने दिवाली के मौके पर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह अपनी मां के साथ अक्षय कुमार की फिल्म 'लक्ष्मी बॉम्ब' के सुपरहिट गाने 'बुर्ज खलीफा' पर डांस कर रही हैं. इस वीडियो में उर्वशी के ड्रेसिंग सेंस और लुक की जितनी भी तारीफ की जाए कम है. वीडियो में दिवाली को लेकर उर्वशी की एक्साइटमेंट उनके चेहरे पर साफ देख सकते हैं. 

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) इस वीडियो में घर की छत पर दिवाली इंजॉय कर रही हैं. उर्वशी के दिवाली स्पेशल वीडियो को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है और फैंस रिएक्शन भी दे रहे हैं. बता दें कि हाल ही में उर्वशी अरब फैशन वीक में शोस्टॉपर बनने वाली पहली भारतीय महिला बनीं. अरब फैशन वीक में उनका शोस्टोपर बनना पूरे देश के लिए ही काफी गर्व की बात है. एक बेहतरीन एक्ट्रेस होने के साथ-साथ वह एक फैशन आइकन भी हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने सनी देओल के साथ बॉलीवुड में कदम रखा था. उनकी पहली फिल्म 'सिंह साहेब द ग्रेट' थी, जिसमें उन्होंने सनी देओल की पत्नी का किरदार निभाया था. इसके बाद वे 'ग्रेट ग्रैंड मस्ती' में भी नजर आई थीं. उर्वशी रौतेला ने 'हेट स्टोरी 4' से भी काफी सुर्खियां बटोरी थीं. वहीं, वर्क फ्रंट की बात करें तो लॉकडाउन से पहले उर्वशी रौतेला का गाना 'एक डायमंड दा हार लेदे यार' रिलीज हुआ था. इस गाने को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया गया था. इससे पहले उर्वशी रौतेला फिल्म 'पागलपंती' में नजर आई थीं.  उर्वशी रौतेला 2014 में हनी सिंह के सॉन्ग 'लव डोज' में नजर आई थीं, जिसने उन्हें जबरदस्त लोकप्रियता दिलाई.