उर्वशी रौतेला ने धमाकेदार अंदाज में किया डांस, बार-बार देखा जा रहा Video

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) सोशल मीडिया पर कभी अपनी फोटो और कभी डांस वीडियो डालती हैं जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल होते हैं. उर्वशी इस वीडियो में साउथ के सुपरस्टार की तरह डांस कर रही हैं.

उर्वशी रौतेला ने धमाकेदार अंदाज में किया डांस, बार-बार देखा जा रहा Video

Urvashi Rautela Video: उर्वशी रौतेला का डांस वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • बॉलीवुड एक्ट्रेस हैं उर्वशी रौतेला
  • इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है वीडियो
  • साउथ सुपरस्टार के अंदाज में किया डांस
नई दिल्ली:

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) सोशल मीडिया पर कभी अपनी फोटो और कभी डांस वीडियो डालती हैं जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल होते हैं. उर्वशी रौतेला ने हाल ही में एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें वह धमाकेदार अंदाज में डांस कर रही हैं. खास यह है कि उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela Dance Video) साउथ के सुपरस्टार अलू अर्जुन (Allu Arjun) की तरह डांस कर रही हैं, और उनके इस कमाल के अंदाज को फैन्स खूब पसंद भी कर रहे हैं. 

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर पोस्ट करते हुए लिखा हैः ‘जब आपके अंदर अलू अर्जुन की आत्मा आ जाती है. मैं उन्हें बहुत प्यार, सम्मान और एडमायर करती हूं.' उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela Video) ने इस वीडियो फैन्स से अपने दोस्तों को टैग करने के लिए कहा है. उर्वशी रौतेला के इस वीडियो को अभी तक लगभग 12 लाख बार देखा जा चुका है. 

बता दें कि उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने सनी देओल के साथ बॉलीवुड में कदम रखा था. उनकी पहली फिल्म 'सिंह साहेब द ग्रेट' थी, जिसमें उन्होंने सनी देओल की पत्नी का किरदार निभाया था. इसके बाद वे 'ग्रेट ग्रैंड मस्ती' में भी नजर आई थीं. उर्वशी रौतेला ने 'हेट स्टोरी 4' से भी काफी सुर्खियां बटोरी थीं. उर्वशी रौतेला ने 15 साल की उम्र में मॉडलिंग शुरू कर दी थी, और मिस यूनिवर्स में भारत की प्रतिनिधित्व भी कर चुकी हैं. उर्वशी रौतेला यो यो हनी सिंह के म्यूजिक वीडियो 'लव डोज' से जबरदस्त लोकप्रियता हासिल हुई थी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...