NDTV Khabar

बोनी कपूर के साथ वीडियो वायरल होने पर इस तरह नाराज हुईं उर्वशी रौतेला, ट्रोलर्स को लगाई फटकार

बॉलीवुड अदाकारा उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) एक बार सुर्खियों में नजर आ रही हैं. बोनी कपूर (Boney Kapoor) के साथ एक वीडियो वायरल होने के बाद उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने सोशल मीडिया पर अपनी आपत्ति दर्ज कराई है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बोनी कपूर के साथ वीडियो वायरल होने पर इस तरह नाराज हुईं उर्वशी रौतेला, ट्रोलर्स को लगाई फटकार

Urvashi Rautela ने Boney Kapoor का किया सपोर्ट

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अदाकारा उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) एक बार सुर्खियों में नजर आ रही हैं. बोनी कपूर (Boney Kapoor) के साथ एक वीडियो वायरल होने के बाद उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने सोशल मीडिया पर अपनी आपत्ति दर्ज कराई है. बता दें कि एक पार्टी रिसेप्सन के दौरान उर्वशी और बोनी कपूर साथ देखे गए. जहां बोनी कपूर (Boney Kapoor) का हाथ, उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) की कमर पर नजर आया. सोशल मीडिया पर इस वीडियो को शेयर कर बोनी कपूर को ट्रोल किया जाने लगा. जिसका जवाब बॉलीवुड दीवा उर्वशी रौतेला ने दिया है.  

Kalank Trailer: मल्टीस्टारर फिल्म कंलक का ट्रेलर हुआ रिलीज, उलझते रिश्तों के बीच मोहब्बत की कहानी

दरअसल सोशल मीडिया के यूजर्स ने बोनी कपूर (Boney Kapoor) द्वारा उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) को टच किए जाने पर आपत्ति जताई. इवेंट के दौरान उर्वशी और बोनी कपूर (Boney Kapoor) जब आमने-सामने आए तो दोनों के बीच कुछ सेकेण्ड्स के लिए बातचीत हुई. दोनों फोटो सेशन में साथ खड़े हुए. इस दौरान बोनी कपूर (Boney Kapoor) का हाथ उर्वशी (Urvashi Rautela) की कमर पर नजर आया. जिस पर उर्वशी रौतेला ने आपत्ति तो नहीं दर्ज कराई लेकिन सोशल मीडिया यूजर्स ने इसको लेकर ट्विटर मजाक करना शुरू कर दिया.  

कैंसर का इलाज कराकर लौटे इरफान खान की जल्द होगी फिल्मों में वापसी, सोशल मीडिया पर शेयर किया इमोशनल पोस्ट 


टिप्पणियां

सोशल मीडिया पर तरह तरह के कमेंट्स देखने के उर्वशी (Urvashi Rautela) का पारा सातवें आसमान पर पहुंच गया. उन्होंने इसका जवाब देते हुए सोशल मीडिया पर बोनी कपूर  (Boney Kapoor) का पक्ष लिया. उन्होंने लिखा कि सोशल मीडिया पर मुझे और सम्मानित बोनी कपूर सर के वीडियो को लेकर ट्रोल्स की बाढ़ आ गई, वो एक ट्रू जेंटलमेन हैं. ऐसी बातों से दुख पहुंचता है कि सोशल साइट्स पर ऐसा करने से पहले कोई दो बार सोचता तक नहीं है.  

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि वायरल हो रहा वीडियो प्रोड्यूसर जयंती लाल गाडा के बेटे अक्षय गाडा की शादी के रिसेप्शन के दौरान का है. जिसका आयोजन मुंबई के एक पांच सितारा होटल में किया गया था.  



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement