उर्वशी रौतेला का फेसबुक एकाउंट हुआ हैक, पुलिस को शिकायत कर एक्ट्रेस बोलीं-बहुत पैसे मांग रहे हैं

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) का फेसबुक एकाउंट को हैक कर लिया गया है. इस बात की जानकारी खुद उन्होंने ट्वीट के जरिए दी.

उर्वशी रौतेला का फेसबुक एकाउंट हुआ हैक, पुलिस को शिकायत कर एक्ट्रेस बोलीं-बहुत पैसे मांग रहे हैं

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) का फेसबुक एकाउंट हैक

खास बातें

  • उर्वशी रौतेला का फेसबुक एकाउंट हुआ हैक
  • एक्ट्रेस ने पुलिस में दर्ज की शिकायत
  • एक्ट्रेस बोलीं- बहुत पैसे मांग रहे हैं
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) का फेसबुक एकाउंट को हैक कर लिया गया है. इस बात की जानकारी खुद उन्होंने ट्वीट के जरिए दी. उर्वशी रौतेला ने ट्वीट के जरिए फैन्स से अपील की है कि फिलहाल उनके किसी पोस्ट का जवाब ना दें. उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने मुंबई पुलिस को इस बात की जानकारी दे दी है. पुलिस ने भी इस पर कार्रवाई शुरू कर दी है. उर्वशी रौतेला ने अपने ट्वीट में लिखा:  "मेरा फेसबुक हैक कर लिया गया है, कृपया किसी भी संदेश या पोस्ट का जवाब न दें क्योंकि यह मेरे या मेरी टीम द्वारा नहीं किया गया है."

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने पुलिस को यह भी बताया कि हैकर्स उनसे पैसे भी मांग रहे हैं. पुलिस ने उनके ट्वीट पर जवाब देते हुए लिखा: "हमने आपकी शिकायत साइबर पुलिस स्टेशन को भेज दी है." उर्वशी रौतेला ने उस समय हैक की बात को महसूस किया जब उनके एकाउंट से कुछ पोस्ट की गईं, जिनमें अश्लील सामग्री भी शामिल हैं. बता दें कि उर्वशी रौतेला सोशल मीडिया के हर प्लेटफॉर्म पर खासी एक्टिव रहती हैं. उनके फॉलोवर्स की संख्या काफी ज्यादा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) की फैन फॉलोविंग कमाल की है हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम पर 25 मिलियन फॉलोवर को पार करने वाली सबसे कम उम्र की बॉलीवुड सेलिब्रिटी बन गई है. इसके अलावा उर्वशी एक एथलीट और स्टेट वॉलीबॉल चैंपियन है. वह स्कूल में एक्टिव वॉलीबॉल खिलाड़ी रही है, और उन्होंने इसके लिए बहुत सारे अवॉर्ड्स जीते हैं.  उर्वशी रौतेला बहुत जल्द एक अनटाइटल्ड फिल्म में दिखाई देंगी जो 2017 की सुपर हिट तमिल फिल्म थिरुट्टू पेले 2 की रीमेक है. सूसी गणेशन द्वारा निर्देशित इस फिल्म में अक्षय ओबेरॉय और विनीत कुमार भी हैं. इस फिल्म में उर्वशी रौतेला का किरदार बहुत ही दिलचस्प होगा ,जो कि एक ऐसी लड़की का होगा जो आने वाली जनरेशन को प्रदर्शित करेगा.