उर्वशी रौतेला ने दिया ट्रोलर्स को करारा जवाब, पैरासाइट के विवाद पर यूं दिया रिएक्शन

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने ट्रोलर्स को पैरासाइट के विवाद पर जवाब दिया है.

उर्वशी रौतेला ने दिया ट्रोलर्स को करारा जवाब, पैरासाइट के विवाद पर यूं दिया रिएक्शन

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela)

नई दिल्ली:

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) जिस तरह अपनी फिल्मों को लेकर सुर्खियों में रहती हैं, उसी तरह सोशल मीडिया के पोस्ट को लेकर भी वे चर्चा का विषय बन जाती हैं. वो अपने विचार या फिर कोई पिक्चर या वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट करती है तो प्रशंसकों का प्यार उन्हें भरपूर मिलता है. लेकिन कभी-कभी ट्रोल पुलिस उन्हें बुरी तरह ट्रोल भी कर देते हैं. इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ. दरअसल, हाल ही में OTT प्लेटफॉर्म अमेजॉन प्राइम पर पैरासाइट मूवी रिलीज हुई थी, जिसे ऑस्कर अवॉर्ड से सम्मानित किया गया था. और इसी मूवी की तारीफ करते हुए एक रिव्यू उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) के ट्विटर एकाउंट से किया गया था. तभी अमेरिका के एक लेखक ने उन पर ट्वीट कॉपी करने का आरोप लगा दिया जिस पर अब उर्वशी रौतेला ने जवाब दिया है.

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) के तरफ से उनके स्पोकपर्सन का बयान सामने आया है. उर्वशी रौतेला के स्पोकपर्सन होने के नाते ये स्पष्ट करना चाहता हूं कि पैरासाइट के संबंध में ट्वीट उर्वशी रौतेला द्वारा नहीं किया गया था, यह ट्वीट उनकी जानकारी के बिना उनके ही सोशल मीडिया टीम द्वारा किया गया था. और जब हमे इस बात की जानकारी हुई तो हमने इस पर उचित कदम उठाए हैं. और इस असुविधा के लिए हमे खेद है.

जैसे आप सभी को पता हो या नहीं लेकिन सेलेब्रिटीज अपनी पूरी टीम के साथ काम करते हैं. हेयर स्टाइल से लेकर मेकअप मैन, स्पॉटबॉय, पीआर, सोशल मीडिया पीआर, इन एक्सपर्ट्स की जरूरत हर एक सेलेब्रिटीज को पड़ती है. और इनसे कोई भी गलती हो तो इसका सीधा असर उस अभिनेता या अभिनेत्री के इमेज पर पड़ता है. ऐसा नहीं है कि ये सिर्फ उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) के साथ हुआ है बल्कि कई बड़े बड़े दिग्गज इस तरह की ट्रोलिंग से गुजर चुके हैं. वो कहते है ना कि जितना बड़ा नाम उतनी ज्यादा जिम्मेदारी. उन्हें हर एक कदम सोच समझ कर रखना पड़ता है. और जिस तरह ये बयान सामने आया है ऐसा लगता है कि उर्वशी ने अपने सोशल मीडिया टीम को ही बदल दिया है.

वर्कफ्रंट की बात करें तो (Urvashi Rautela) की आने वाली फिल्म वर्जिन भानुप्रिया बहुत ही जल्द रिलीज़ होने वाली है. जिसमें वे मुख्य किरदार में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में गौतम गुलाटी, अर्चना पूरण सिंह, डेलनाज ईरानी, राजीव गुप्ता और ब्रिजेंद्र काला भी नजर आने वाले हैं.

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com