कैमरा लेकर पानी में कूद गईं उर्वशी रौतेला, पीछे पड़ गई विशाल मछली- देखें Video

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो पर खूब रिएक्शन भी आ रहे हैं.

कैमरा लेकर पानी में कूद गईं उर्वशी रौतेला, पीछे पड़ गई विशाल मछली- देखें Video

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) सोशल मीडिया पर अपनी एक्टिविटी के लिए भी पहचान रखती हैं. नियमित अंतराल पर वो अपने वीडियो फैन्स के बीच शेयर करती हैं. उन्होंने फिर से एक वीडियो शेयर किया है, जो खूब वायरल हो रहा है. उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela)  इस वीडियो में समुद्र में जंप लगाती दिख रही हैं. उर्वशी रौतेला ने इस वीडियो को शेयर कर यह भी बताया कि उन्होंने इस दौरान एक विशाल मछली उनक तरफ आती देखी. सोशल मीडिया पर उनका यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) के इस वीडियो को 8 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. उन्होंने इस वीडियो के कैप्शन में लिखा: "मैंने समुद्र में छलांग लगाई और देखा कि विशालकाय मछली सीधे मेरी ओर तैर रही है." उर्वशी रौतेला ने इस तरह फैन्स के इस घटना का जिक्र किया. उर्वशी रौतेला उन एक्ट्रेस में से हैं, जिनकी सोशल मीडिया पर भारी भरकम फैन फॉलोविंग है. उनके वीडियो खूब वायरल होते हैं. बताया जाता है कि एक पोस्ट के लिए लाखों रुपये चार्ज करती हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने सनी देओल के साथ बॉलीवुड में कदम रखा था. उनकी पहली फिल्म 'सिंह साहेब द ग्रेट' थी, जिसमें उन्होंने सनी देओल की पत्नी का किरदार निभाया था. इसके बाद वे 'ग्रेट ग्रैंड मस्ती' में भी नजर आई थीं. उर्वशी रौतेला ने 'हेट स्टोरी 4' से भी काफी सुर्खियां बटोरी थीं. वहीं, वर्क फ्रंट की बात करें तो लॉकडाउन से पहले उर्वशी रौतेला का गाना 'एक डायमंड दा हार लेदे यार' रिलीज हुआ था. इस गाने को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया गया था. इससे पहले उर्वशी रौतेला फिल्म 'पागलपंती' में नजर आई थीं. इस फिल्म में उनके साथ पुल्कित सम्राट, अनिल कपूर, जॉन अब्राहम, इलियाना डी'क्रूज और कृति खरबंदा मुख्य भूमिका में दिखाई दिये थे. हालांकि, यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा कमाल नहीं दिखा पाई. उर्वशी रौतेला 2014 में हनी सिंह के सॉन्ग 'लव डोज' में नजर आई थीं, जिसने उन्हें जबरदस्त लोकप्रियता दिलाई.