म्यूजिक बजते ही थिरकने पर मजबूर हुईं यह बॉलीवुड एक्ट्रेस, दिखाए गजब के डांसिंग मूव्स- देखें Video

बॉलीवुड एक्ट्रेस का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में उन्होंने कमाल के डांसिंग मूव्स दिखाए हैं.

म्यूजिक बजते ही थिरकने पर मजबूर हुईं यह बॉलीवुड एक्ट्रेस, दिखाए गजब के डांसिंग मूव्स- देखें Video

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) का धमाल

खास बातें

  • उर्वशी रौतेला का दिखा धाकड़ अंदाज
  • डांस मूव्स से यूं किया हैरान
  • सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव हैं. वो आए दिन अपने डांस वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर कर रही हैं. उर्वशी रौतेला के डांस वीडियो जमकर वायरल होते हैं. अब फिर से उनका एक डांस वीडियो गदर मचाए हुए है. उर्वशी रौतेला ने इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इस वीडियो में वो कमाल के डांस स्टेप्स करती नजर आ रही हैं. उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela Dance Video) के इस डांस वीडियो को करीब 5 लाख बार देखा जा चुका है. कुल मिलाकर उनके इस वीडियो ने धूम मचा दी है.

टिकटॉक स्टार सोनाली फोगाट को BJP ने आदमपुर से बनाया प्रत्याशी, देखें उनके 5 TikTok Video

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) अपनी फिटनेस के लिए भी जानी जाती है. अकसर वो अपने फिटनेस वीडियो लोगों को इंस्पायर करने के लिए शेयर करती रहती हैं. अभी हाल ही में उनका एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वो टोनी कक्कड़ (Tony Kakkar) के सॉन्ग 'बिजली की तार' (Bijli Ki Taar) पर धमाकेदार डांस करती नजर आई थीं. 

War Box Office Collection Day 2: ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की 'वॉर' का बॉक्स ऑफिस पर चला जादू, कमाए इतने करोड़

उर्वशी रौतेला  (Urvashi Rautela) ने एक एक्ट्रेस होने के साथ ही एक बेहतरीन मॉडल भी हैं. उर्वशी रौतेला ने साल 2015 में मिस डिवा का खिताब जीता. इससे पहले उन्होंने सनी देओल की फिल्म 'सिंह साब द ग्रेट' से बॉलीवुड में अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की. इतना ही नहीं, उर्वशी रौतेला अपने एक्टिंग करियर में सनम रे, ग्रेट ग्रैंड मस्ती और हेट स्टोरी 4 जैसी फिल्में भी की. इन सबके साथ ही उर्वशी रौतेला एक बेहतरीन डांसर भी हैं. उन्होंने अर्बन फिटेस्ट वुमन ऑफ द ईयर का भी खिताब जीता था.

VIDEO: Priyanka Chopra की The Sky is Pink देखकर इमोशनल हुए Nick Jonas...देसी गर्ल ने खोले कई राज​
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...