NDTV Khabar

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने उठाया 100 किलो वजन, एक्सरसाइज करते देख छूट जाएंगे पसीने- Viral Video

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) के एक वीडियो ने सोशल मीडिया पर आते ही धमाल मचाकर रख दिया है. अपने इस वीडियो में एक्ट्रेस 100 किलोग्राम वजन उठाती नजर आ रही हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने उठाया 100 किलो वजन, एक्सरसाइज करते देख छूट जाएंगे पसीने- Viral Video

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने उठाया 100 किग्रा वजन

खास बातें

  1. उर्वशी रौतेला ने उठाया 100 किलोग्राम वजन
  2. एक्ट्रेस का जिम वीडियो देखकर छूट जाएंगे पसीने
  3. उर्वशी रौतेला का वीडियो हुआ वायरल

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. लेकिन उनके एक वीडियो ने सोशल मीडिया पर आते ही धमाल मचाकर रख दिया है. इस वीडियो में एक्ट्रेस 100 किलोग्राम वजन उठाती नजर आ रही हैं. उन्हें एक्सरसाइज करता देख किसी के भी पसीने छूट जाएंगे. लेकिन खास बात तो यह है कि वीडियो में उर्वशी रौतेला बिल्कुल भी घबराई हुई या थकी हुई नजर नहीं आ रही हैं. वीडियो में एक्ट्रेस का अंदाज न केवल हैरान करने वाला है, बल्कि लोगों को प्रेरित करने वाला भी है. अपने जिम वीडियो को खुद उर्वशी रौतेला ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसने तहलका मचाकर रख दिया है.

शाहीन बाग में यूं धूमधाम से मनाई गई लोहड़ी, तो बॉलीवुड डायरेक्टर बोले- यह संकट में हमें एक साथ...

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) का यह जिम वीडियो देखकर हर कोई उनके जज्बे की खूब तारीफ कर रहा है. इसे देखकर पता चलता है कि एक्ट्रेस अपनी फिटनेस को लेकर कितनी सचेत हैं और फिटनेस के लिए वह हर मुश्किल काम करने के लिए तैयार हैं. इसे शेयर करते हुए उर्वशी रौतेला ने लिखा, "100 क्रिलोग्राम पावर हैक स्क्वाट्स." उर्वशी के इस वीडियो पर उनके फैंस फायर इमोजी और हार्ट इमोजी के जरिए अपना रिएक्शन दे रहे हैं. 


सिद्धार्थ शुक्ला के साथ बाथरूम में बंद हुईं शेफाली जरीवाला, बाहर खड़ी देखती रह गईं शहनाज- देखें Video

टिप्पणियां

बता दें कि उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) जल्द ही 'चन्ना वे' (Channa Ve) गाने में नजर आने वाली हैं. हाल ही में इस गाने का टीजर भी रिलीज हुआ है, जिसमें एक्ट्रेस की अदाएं लाजवाब लग रही हैं. बता दें कि उर्वशी रौतेला आखिरी बार फिल्म पागलपंती में नजर आई थीं. इस फिल्म में उर्वशी रौतेला के साथ पुल्कित सम्राट, कृति खरबंदा, जॉन अब्राहम, इलियाना डिक्रूज और अनिल कपूर जैसे दिग्गज कलाकार नजर आए थे. हालांकि, मल्टी स्टारर होने के बाद भी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अपने जलवे नहीं दिखा पाई थी.  

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... राजगढ़ के थप्पड़ कांड को लेकर हाई कोर्ट ने राज्य सरकार और कलेक्टर से जवाब मांगा

Advertisement