उर्वशी रौतेला लेटेस्ट फोटोशूट में दिखीं बेहद खूबसूरत, Photos शेयर कर लिखा- 'आंखों की गुस्ताखियां...'

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने इस फोटो को शेयर प्यारा सा कैप्शन दिया है. फैन्स भी खूब रिएक्शन दे रहे हैं.

उर्वशी रौतेला लेटेस्ट फोटोशूट में दिखीं बेहद खूबसूरत, Photos शेयर कर लिखा- 'आंखों की गुस्ताखियां...'

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela)

नई दिल्ली:

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) बॉलीवुड की उन एक्टेस में से हैं जो अकसर अपने अंदाज की वजह से चर्चा में रहती हैं. साथ ही वह सोशल मीडिया पर खासी एक्टिव रहती हैं. हाल ही में उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर कई फोटो शेयर की है, जिसमें वो में  रेड कलर की ड्रेस में नजर आ रही हैं. इस फोटो को शेयर करते हुए उर्वशी ने कैप्शन में लिखा: 'आंखों की गुस्ताखियां माफ हो'. उर्वशी के इस फोटो पर फैन्स खूब रिएक्शन भी दे रहे हैं.

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने हाल ही में अरब की मशहूर मैगजीन सोल के कवर पेज के लिए फोटोशूट करवाया था. जिसमें वह बेहद ग्लैमरस नजर आईं. एक्ट्रेस ने अपनी इंस्टा स्टोरी में भी कई फोटो और वीडियो शेयर की थी. जिसमें वह रेगिस्तान पर खड़े होकर पोज देती हुई नजर आ रही थीं. तो वहीं दूसरे वीडियो में वह रेगिस्तान के ऊपर भागती हुई नजर आ रही थीं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) हाल ही में फिल्म 'वर्जिन भानुप्रिया' फिल्म में नजर आई थीं. उर्वशी रौतेला का वीडियो सॉन्ग 'वो चांद कहा से लाओगी' भी हाल ही में रिलीज हुआ है. उनका एक और वीडियो सॉन्ग 'तेरी लोड वे' (Teri Load Ve)' भी रिलीज के लिए तैयार है. यही नहीं, उनकी तेलुगू और हिंदी थ्रिलर फिल्म 'ब्लैक रोज (Black Rose)' की शूटिंग भी हाल ही में खत्म हुई है.