उर्वशी रौतेला ने सेंटा लुक में शेयर की फोटो, फैंस बोले- प्लेनेट की सबसे क्यूटेस्ट गर्ल

उर्वशी रौतेला का हर वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होता है. उर्वशी ने एक ताजा वीडियो शेयर किया है, जिसमें वे सेंटा के फेस वाली स्वेटशर्ट पहने दिख रही हैं.

उर्वशी रौतेला ने सेंटा लुक में शेयर की फोटो, फैंस बोले- प्लेनेट की सबसे क्यूटेस्ट गर्ल

उर्वशी रौतेला फोटो

नई दिल्ली :

खूबसूरती के साथ ही साथ अपनी ग्लैमरस अदाओं की वजह से जानी जाने वालीं उर्वशी रौतेला अपने फैंस को सरप्राइज देने का एक भी मौका नहीं छोड़तीं. फैंस भी सोशल मीडिया पर उर्वशी के नए वीडियोज और फोटोज के इंतजार में रहते हैं. उर्वशी कभी पूल किनारे ब्रालेट पहने डांस करती दिखती हैं तो कभी दिलकश पोज देती समंदर किनारे नजर आती हैं. उर्वशी का हर वीडियो और फोटो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होता है. उर्वशी ने एक ताजा वीडियो शेयर किया है, जिसमें वे सेंटा के फेस वाली स्वेटशर्ट पहने दिख रही हैं.

उर्वशी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी ये कुछ हटके तस्वीर शेयर की हैं. इस तस्वीर में उर्वशी जिस आउटफिट में नजर आ रही हैं, वो सेंटा की रेड ड्रेस से कुछ हटके हैं. उर्वशी ने व्हाइट कलर की स्वेटशर्ट पहनी हुई है, जिसमें क्रिसमस वाले ग्रीन और रेड रिबन लगे हुए हैं. साथ ही क्रिसमस ट्री पर लगाए जाने वाले बॉल्स भी उनके स्वेटशर्ट पर लगे हुए हैं. स्वेटशर्ट के बीच में सेंटा का फेस लगाया गया है. इस ड्रेस में उर्वशी बड़ी ही प्यारी लग रही हैं. वे अपनी उंगलियों में डायमंड रिंग्स फ्लॉन्ट कर रही हैं. 


उर्वशी ने इस फोटो को पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'हम तितली की सुंदरता में प्रसन्न होते हैं, लेकिन शायद ही कभी उन परिवर्तनों को स्वीकार करते हैं, जो उस सुंदरता को पाने के लिए हुए है. मुझे अपने सभी बच्चों की याद आती है'. इस तस्वीर पर कमेंट करते हुए एक फैन ने लिखा, 'क्यूटेस्ट गर्ल ऑन प्लेनेट'. बता दें कि जल्द ही उर्वशी रौतेला थ्रिलर फिल्म 'ब्लैक रोजज' में लीड रोल निभाती दिखेंगी. इसके अलावा एक्ट्रेस आने वाले दिनों में रणदीप हुड्डा के साथ वेब सीरीज 'इंस्पेक्टर अविनाश' में भी नजर आएंगी.

ये भी देखें: विक्की कौशल के खिलाफ नंबर प्लेट को लेकर पुलिस में शिकायत

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com