उर्वशी रौतेला समुद्र के बीचोबीच वॉलीबॉल खेलती आईं नजर, इंटरनेट पर छाया एक्ट्रेस का Video

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) का लॉकडाउन (Lockdown) में एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, इस वीडियो में एक्ट्रेस समुद्र के बीचोबीच वॉलीबॉल खेलती नजर आ रही हैं.

उर्वशी रौतेला समुद्र के बीचोबीच वॉलीबॉल खेलती आईं नजर, इंटरनेट पर छाया एक्ट्रेस का Video

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) का वॉलीबॉल खेलते हुए वीडियो हुुआ वायरल

खास बातें

  • उर्वशी रौतेला का वीडियो हुआ वायरल
  • एक्ट्रेस ने समुद्र के बीचोबीच खेला वॉलीबॉल
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है वीडियो
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) का लॉकडाउन (Lockdown) के बीच एक वीडियो तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. बता दें, यूं तो देश में कोरोनावायरस के संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए लॉकडाउन बढ़ाकर 3 मई तक कर दिया गया है. लेकिन घर में कैद रहने के बाद भी एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela Video) इंटरनेट पर अपने जबरदस्त वीडियो को लेकर छाई हुई हैं. हाल ही में उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है, इस वीडियो में उर्वशी समुद्र में वॉलीबॉल खेलती नजर आ रही हैं. 


एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) के इस वीडियो को देख हर कोई हैरान हैं. उर्वशी इस वीडियो में मस्ती में बॉल उछाल रही हैं. बता दें, एक्ट्रेस का यह वीडियो पुराना है. वीडियो को शेयर करते हुए उर्वशी रौतेला ने कैप्शन में लिखा, "बीच वॉलीबॉल आदमियों ने खोजा, लेकिन औरतों ने इसे परफेक्ट किया."  उर्वशी रौतेला के इस वीडियो पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वहीं, वर्क फ्रंट की बात करें, तो हाल ही में एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) का  सॉन्ग 'बीट पे ठुमका (Beat Pe Thumka)'रिलीज हुआ था. इस गाने को ज्योतिका टंगरी ने अपनी आवाज दी. फैन्स को उर्वशी का यह नया गाना खूब पसंद भी आ रहा है. इससे पहले लॉकडाउन में ही एक्ट्रेस का  'कंगना विलायती (Kangna Vilayati)' सॉन्ग भी रिलीज हुआ था, वह सॉन्ग भी सुपरहिट रहा था.