अनुष्का शर्मा की तरह उर्वशी रौतेला ने भी पहनी साड़ी, यूजर्स ने यूं बनाया मजाक

बॉलीवुड एक्ट्रेस व मॉडल उर्वशी रौतेला अपने बोल्ड और हॉट अंदाज के लिए पहचानी जाती हैं. सोशल मीडिया पर अक्सर एक्टिव रहने वाली उर्वशी ने हाल ही में एक तस्वीर शेयर की है.

अनुष्का शर्मा की तरह उर्वशी रौतेला ने भी पहनी साड़ी, यूजर्स ने यूं बनाया मजाक

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला

खास बातें

  • उर्वशी रौतेला ने पोस्ट की तस्वीर
  • देसी अंदाज में साड़ी के साथ दिखीं
  • लोगों ने अनुष्का शर्मा के साथ की तुलना
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस व मॉडल उर्वशी रौतेला अपने बोल्ड और हॉट अंदाज के लिए पहचानी जाती हैं. सोशल मीडिया पर अक्सर एक्टिव रहने वाली उर्वशी ने हाल ही में एक तस्वीर शेयर की है. उर्वशी ने इंस्टाग्राम पर साड़ी पहने हुए जमीन पर बैठकर एक फोटो पोस्ट की. इस फोटो को देखने के बाद यूजर्स ने सीधा कनेक्शन अनुष्का शर्मा से जोड़ दिया. फिल्म 'सुई धागा' में अनुष्का की देसी अंदाज में पहनी हुई साड़ी को सोशल प्लैटफॉर्म पर खूब ट्रोल किया गया था. ठीक उसी तरह उर्वशी रौतेला की यह तस्वीर भी दिखाई दे रही है और यूजर्स इसे भी ट्रोल करने में जुट गए. उर्वशी की यह तस्वीर देखने के बाद आप भी अनुष्का शर्मा की वायरल हुई साड़ी वाली फोटो जरूर याद करेंगे.

कैमरे के लिए पोज दे रही थे ये एक्ट्रेस, तभी बिगड़ा संतुलन और फिर...देखें Video

 


उर्वशी रौतेला ने अपनी फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'इंसान ख्वाहिशों से बंधा, एक जिद्दी परिंदा है.. जो उम्मीदों से ही घायल है, और उम्मीदों से ही जिंदा है' इस पोस्ट पर यूजर्स ने भी जमकर मजाक उड़ाया है. एक यूजर ने लिखा, 'अनुष्का के बाद ट्रोल करने की अब आपकी बारी'. एक अन्य यूजर अनुष्का शर्मा से तुलना करते हुए लिखा, 'साड़ी में आप अनुष्का शर्मा से ज्यादा अच्छी लग रही हैं.'
धारा 377 खत्म होने पर बॉलीवुड सेलेब्स का कुछ यूं रहा रिएक्शन, Tweet करके लिखी ये बातें

बता दें, उर्वशी ने खुद से साढ़े तीन दशक बड़े सनी देओल के साथ बॉलीवुड में कदम रखा था. उनकी पहली फिल्म 'सिंह साहेब द ग्रेट' थी, जिसमें उन्होंने सनी की पत्नी का रोल किया था. इसके बाद वे 'ग्रेट ग्रैंड मस्ती' में भी नजर आई थीं. लेकिन 'हेट स्टोरी 4' में तो उन्होंने बोल्डनेस की नई परिभाषा तय की.

उर्वशी रौतेला ने 15 साल की उम्र में मॉडलिंग शुरू की थी, और मिस यूनिवर्स में भारत की प्रतिनिधित्व भी कर चुकी हैं. उर्वशी यो यो हनी सिंह के म्यूजिक वीडियो 'लव डोज' के जरिये भी कहर बरपा चुकी हैं.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com