उर्वशी रौतेला ने शेयर किया वीडियो, खूबसूरत एक्सप्रेशंस ने उड़ाए फैन्स के होश...

उर्वशी रौतेला ने इंस्टाग्राम पर अपना एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उनके खूबसूरत एक्सप्रेशंस देखने को मिल रहे हैं.

उर्वशी रौतेला ने शेयर किया वीडियो, खूबसूरत एक्सप्रेशंस ने उड़ाए फैन्स के होश...

उर्वशी रौतेला ने का वीडियो वायरल

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की बोल्ड अभिनेत्रियों की लिस्ट में शामिल उर्वशी रौतेला ने बड़े ही कम समय में फिल्म जगत में अपनी पहचान बना ली है. अपनी खूबसूरती और डांस के साथ ही साथ वे अपने स्टाइलिश अंदाज को लेकर भी चर्चा में रहती हैं. अपने स्टाइल और बोल्ड अंदाज के कारण वो लाखों दिलों पर राज कर रही हैं. सोशल मीडिया पर उनके वीडियो को लाखों की नहीं करोड़ों बार देखा जाता है. अब हाल में आए एक वीडियो को महज कुछ घंटों में तीन लाख से अधिक लाइक मिल चुके हैं. 

वीडियो में बेहद क्यूट दिख रहीं उर्वशी

उर्वशी ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट की है, जिसमें उर्वशी स्टाइलिश वॉक करती दिख रही हैं. इस वीडियो में उर्वशी बेहद क्यूट दिख रही हैं. उर्वशी के इस क्यूट अंदाज को देख उनके फैंस दीवाने हुए जा रहे हैं. उर्वशी के इस वीडियो पर महज कुछ ही घंटों में तीन लाख 25 हजार से अधिक लाइक आ चुके हैं. इंस्टाग्राम पर उर्वशी को लाखों लोग फॉलो करते हैं, यही वजह है कि उनके पोस्ट देखते ही देखते सोशल मीडिया पर छा जाते हैं. इस ताजा वीडियो में उर्वशी किसी फिल्म के सेट पर नजर आ रही हैं. उन्होंने पिंक कलर की शर्ट और ग्रे कलर की स्कर्ट पहनी हुई है. उनके खुले बालों ने उनके ग्लैमर को और बढ़ा दिया है. स्माइल करती हूं उर्वशी बेहद नजाकत के साथ वॉक कर रही हैं. वीडियो के बैकग्राउंड में गाना भी सुना जा सकता है, जिसके बोल किसी दक्षिण भारतीय भाषा के हैं.

तमिल फिल्म में डेब्यू की तैयारी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बॉलीवुड में उर्वशी आते ही छा गईं थी. अभी भी उर्वशी कई नए प्रोजेक्ट पर काम कर रही हैं. अब जल्द ही उर्वशी रणदीप हुडा के साथ एक वेब सीरीज 'इंस्पेक्टर अविनाश' में अभिनय करती दिखेंगी. इसके साथ ही उर्वशी कुछ ही समय में ही तमिल फिल्म में भी डेब्यू की तैयारी कर रही हैं. उर्वशी एक जबरदस्त डांसर भी हैं, उन्होंने कई आइटम नंबर्स किये हैं जो काफी लोकप्रिय हुए.