Urvashi Rautela अपने कपड़ों को लेकर हुईं कंफ्यूज, अलग-अलग ऑउटफिट में Video शेयर कर पूछा- कौन सा लूं?

उर्वशी रौतेला का एक वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है, जिसमें वे वर्साचे के अलग-अलग आउटफिट ट्राई करती नजर आ रही हैं.

Urvashi Rautela अपने कपड़ों को लेकर हुईं कंफ्यूज, अलग-अलग ऑउटफिट में Video शेयर कर पूछा- कौन सा लूं?

उर्वशी रौतेला फोटो

नई दिल्ली :

उर्वशी रौतेला एक मशहूर बॉलीवुड एक्ट्रेस हैं, जो अपने खूबसूरत अंदाज और फिटनेस के लिए जानी जाती हैं. उर्वशी रौतेला की खूबसूरती के लाखों दीवाने हैं. उर्वशी सोशल मीडिया पर आए दिन कोई न कोई पोस्ट साझा कर फैन्स संग जुड़ी रहती हैं. वहीं एक्ट्रेस की हर पोस्ट को उनके फैन्स भी खूब पसंद करते हैं. इसी क्रम में उर्वशी का एक वीडियो सामने आया है, जो कि अब सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा है और जिस पर उनके फैन्स भी खूब प्यार लुटा रहे हैं.

उर्वशी रौतेला का वीडियो हुआ वायरल

उर्वशी रौतेला का एक वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है, जिसमें वे वर्साचे के अलग-अलग आउटफिट ट्राई करती नजर आ रही हैं. उर्वशी ने जो वीडियो शेयर किया है, उसमें देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस वर्साचे के स्टोर पर हैं और एक के बाद एक दो गाउन ट्राई करती हुई दिखाई दे रही हैं. इन गाउन में हमेशा की तरह उर्वशी की खूबसूरती देखते ही बन रही है. वीडियो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा है, ‘चलिए वर्साचे की फिटिंग साथ में ट्राई करते हैं. पहले दूसरे में से कौन सा लूं'. उर्वशी रौतेला के इस वीडियो को 2 लाख से भी अधिक लोग लाइक कर चुके हैं.

फिटनेस फ्रीक हैं उर्वशी

उर्वशी रौतेला के वीडियो को देखने के बाद फैन्स को एक बार फिर उनके ‘वर्साचे बेबी' गाने की याद आ गई है. साथ ही फैन्स आउटफिट को सिलेक्ट करने में भी उनकी मदद कर रहे हैं. हाल ही में उर्वशी का एक वीडियो फैन्स द्वारा खूब पसंद किया गया था, जिसमें वे जिम में टफ वर्कआउट करते हुए देखी गई थीं. इस जिम वीडियो में उर्वशी वर्टिकल जंप करती हुई नजर आई थीं. गौरतलब है कि उर्वशी फिटनेस फ्रीक हैं और अक्सर अपने जिम वीडियोज फैन्स के साथ साझा करती हैं.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com