Urvashi Rautela का इतना टफ वर्कआउट देख छूटे फैन्स के पसीने, Video शेयर कर बोलीं- इसे नाम दें...

उर्वशी रौतेला का नया वीडियो सामने आया है, जिसमें वे जिम में एक टफ एक्सरसाइज करते हुए देखी जा सकती हैं. उर्वशी के इस टफ एक्सरसाइज को देखने के बाद लोग हैरान हैं और फिटनेस के प्रति उनके डेडिकेशन की सराहना कर रहे हैं.

Urvashi Rautela का इतना टफ वर्कआउट देख छूटे फैन्स के पसीने, Video शेयर कर बोलीं- इसे नाम दें...

उर्वशी रौतेला ने जिम में किया टफ वर्कआउट

नई दिल्ली :

उर्वशी रौतेला फिट रहने के लिए जिम में घंटों पसीने बहाती हैं. उनके कई फिटनेस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते हैं, जो उनके चाहने वालों को भी फिट रहने के लिए इंस्पायर करते हैं. इसी क्रम में उर्वशी रौतेला का एक नया वीडियो सामने आया है, जिसमें वे जिम में एक टफ एक्सरसाइज करते हुए देखी जा सकती हैं. उर्वशी के इस टफ एक्सरसाइज को देखने के बाद लोग हैरान हैं और फिटनेस के प्रति उनके डेडिकेशन की सराहना कर रहे हैं.

उर्वशी रौतेला ने अपने इस वीडियो को इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. वीडियो में एक्ट्रेस जिम आउटफिट पहने एक्सरसाइज करते हुए देखी जा सकती हैं. इस वीडियो को उर्वशी ने एक खास मौके पर भी शेयर किया है. दरअसल, उर्वशी के इंस्टाग्राम पर 40 मिलियन फॉलोवर हो गए हैं और इस मौके पर वे इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखती हैं, “40 मिलियन लव. मेरे लिए इस एक्सरसाइज/वर्कआउट को कैप्शन दें”. उर्वशी के इस पोस्ट पर फैन्स की खूब प्रतिक्रियाएं देखने को मिल रही हैं. कोई वीडियो पर ‘आउटस्टैंडिंग' तो कोई ‘अमेजिंग' लिख रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वीडियो को कुछ ही देर में 55 हजार से भी ज्यादा लाइक्स मिल गए हैं. एक्ट्रेस के इस लेटेस्ट वीडियो में उनकी मेहनत को देखते हुए लोग उन पर जमकर प्यार लुटा रहे हैं. फिटनेस फ्रीक उर्वशी रौतेला के उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस तरह के कई वर्कआउट वीडियोज मौजूद हैं. बात करें वर्क फ्रंट की तो जल्द ही उर्वशी वेब सीरीज ‘इंस्पेक्टर अविनाश' में दिखाई देने वाली हैं. इस वेब सीरीज में उनके साथ रणदीप हुडा मुख्य रोल में होंगे.