Urvashi Rautela ने ब्लू लहंगे में किया खूबसूरत कथक डांस, फैन्स ने कहा- ऑल राउंडर...देखें Video

‘डूब गए (Doob gaye)’ गाने के 100 मिलियन व्यूज पूरे होने पर उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने यह डांस वीडियो शेयर किया है.

Urvashi Rautela ने ब्लू लहंगे में किया खूबसूरत कथक डांस, फैन्स ने कहा- ऑल राउंडर...देखें Video

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने किया कथक डांस

खास बातें

  • उर्वशी रौतेला ने शेयर किया वीडियो
  • खूबसूरत अंदाज में किया कथक
  • बॉलीवुड एक्ट्रेस हैं उर्वशी
नई दिल्ली :

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) बॉलीवुड की एक ऐसी अभिनेत्री हैं, जिनकी तस्वीरों व वीडियो को फैन्स खासा पसंद करते हैं. हाल ही में उर्वशी पंजाब के जाने माने सिंगर गुरु रंधावा के साथ ‘डूब गए (Doob Gaye)' म्यूजिक एल्बम में दिखाई दी थीं, जिसे लोगों ने काफी पसंद किया था. ऐसे में गाने के 100 मिलियन व्यूज पूरे होने पर उर्वशी ने एक डांस वीडियो शेयर किया है, जिसे उनके फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं. इस वीडियो में उर्वशी बड़े ही खूबसूरत अंदाज में ब्लू लहंगा पहन कथक करते हुए देखी जा सकती हैं.

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela Dance) ने इस डांस वीडियो को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. इसे शेयर करते हुए वे लिखती हैं, “कथक का जयपुर घराना करके डूब गए के सुपर सक्सेस को सेलिब्रेट करते हुए. आप सभी का बहुत शुक्रिया. 11 दिनों से भी कम में 100 मिलियन का प्यार”. बता दें, उर्वशी (Urvashi Rautela Dance Video) इस वीडियो में जयपुर घराने का कथक डांस करती हुई दिखाई दे रही हैं, जिसे देखने के बाद उनके फैन्स उन पर जमकर प्यार लुटा रहे हैं. एक फैन ने एक्ट्रेस की वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, “आप अमेजिंग डांसर हैं. कथक को खूबसूरती से परफॉर्म किया. आप ऑल राउंडर हैं”.

उर्वशी (Urvashi Rautela) के इस वीडियो को अभी तक 1 लाख से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. बता दें, हाल ही में उर्वशी को अरब के सुपरस्टार मोहमद रमादान के साथ ‘वर्साचे बेबी (Versace Baby)' में भी देखा गाया है. इस गाने को भी उर्वशी के फैन्स ने हिट कर दिया है. वहीं, एक्ट्रेस ने इस गाने से होने वाली कमाई को ‘कोविड रिलीफ फंड' में दान करने का फैसला लिया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com