उर्वशी रौतेला 45 लाख की जूलरी पहन कर रही थीं डांस, ब्रेसलेट गिरा जमीन पर तो रह गईं शॉक्ड- देखें Video

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) अपने अंदाज और यूनिक स्टाइल से फैन्स के दिलों पर राज करती हैं. एक्ट्रेस फिल्मों में बिजी होने के बावजूद भी सोशल मीडिया पर फैन्स से लेटेस्ट पोस्ट के जरिए जुड़ी रहती हैं.

उर्वशी रौतेला 45 लाख की जूलरी पहन कर रही थीं डांस, ब्रेसलेट गिरा जमीन पर तो रह गईं शॉक्ड- देखें Video

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) 45 लाख की जूलरी पहन कर रही थीं डांस

खास बातें

  • उर्वशी रौतेला का इंस्टाग्राम पोस्ट हुआ वायरल
  • उर्वशी रौतेला का वीडियो हुआ वायरल
  • नीले रंग की गाउन में उर्वशी रौतेला का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) अपने अंदाज और यूनिक स्टाइल से फैन्स के दिलों पर राज करती हैं. एक्ट्रेस फिल्मों में बिजी होने के बावजूद भी सोशल मीडिया पर फैन्स से लेटेस्ट पोस्ट के जरिए जुड़ी रहती हैं. हाल ही में उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वह 45 लाख की जूलरी के साथ स्काई ब्लू कलर की गाउन में नजर आ रहीं थी. लेकिन इस वीडियो एक चीज जो सबसे खास था वह था उर्वशी रौतेला का एक्सप्रेशन. दरअसल, उर्वशी रौतेला इस वीडियो में जैसे ही डांस करने के लिए पोज देती है उनके हाथ का ब्रेसलेट गिर जाता है. उर्वशी के इस वीडियो पर फैन्स खूब रिएक्शन देते हैं. 

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) इस वीडियो में बेहद ग्लैमरस अंदाज में नजर आ रही हैं. साथ ही वह अपने एक्सप्रेशन से सुर्खियां बटोर रही हैं.  इस वीडियो पर 22 लाख 25 हजार से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं. उर्वशी ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा- जब आप इतने महंगे डॉयमंड जमीन पर गिराते हैं तो कैसा लगता है यह सिर्फ लड़की ही समझ सकती है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) इन दिनों मोहन भारद्वाज की 'ब्लैक रोज' की शूटिंग में बिजी हैं. उनकी यह पहली द्विभाषी फिल्म होगी, जो कि मशहूर साहित्यकार शेक्सपियर के नाटक 'द मर्चेंट ऑफ वेनिस' पर आधारित है. इससे पहले उनकी फिल्म 'वर्जिन भानुप्रिया' ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो चुकी है. उर्वशी रौतेला का हाल ही में नया वीडियो सॉन्ग 'वो चांद कहां से लाओगी' भी रिलीज हुआ था. इस सॉन्ग में वो टीवी स्टार मोहसिन खान के साथ दिखीं. उर्वशी रौतेला ने सनी देओल के साथ बॉलीवुड में कदम रखा था. उनकी पहली फिल्म 'सिंह साहेब द ग्रेट' थी, जिसमें उन्होंने सनी देओल की पत्नी का किरदार निभाया था.