उर्वशी रौतेला ने रस्सी से लटककर यूं दिखाए करतब, एक्ट्रेस का अंदाज कर देगा हैरान- देखें थ्रोबैक Video

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) का यह थ्रोबैक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

उर्वशी रौतेला ने रस्सी से लटककर यूं दिखाए करतब, एक्ट्रेस का अंदाज कर देगा हैरान- देखें थ्रोबैक Video

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) जल्द ही फिल्म ‘वर्जिन भानुप्रिया' (Virgin Bhanupriya) में नजर आएंगी. इस फिल्म के लिए मिली फीस को लेकर वो हाल ही सुर्खियों में आई थीं. उर्वशी रौतेला उन एक्ट्रेस में से हैं, जो फिल्मों के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी खासी एक्टिव रहती हैं. उनके वीडियो को काफी व्यूज भी मिलते हैं. उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) का थ्रोबैक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब ध्यान खींच रहा है. वीडियो में वो रस्सी से लटककर करतब दिखाती नजर आ रही हैं.

सुशांत सिंह राजपूत ने यूं की थी लेफ्ट हैंड से बैटिंग, उनके 50 सपनों में ये भी था शामिल- देखें Video

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) के इस वीडियो को उनकी टीम ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस बिना डर के रस्सियों के सहारे करतब दिखा रही हैं. वैसे भी उर्वशी रौतेला को सबसे फिट एक्ट्रेस में से एक गिना जाता है. सोशल मीडिया पर भारी भरकम फैन फॉलोइंग की वजह से उनके वीडियो तेजी से वायरल हो जाते हैं औ इस वीडियो के साथ भी यही हुआ है. वीडियो पर उनके प्रशंसक खूब रिएक्शन भी दे रहे हैं.

टांग कटने के बाद भी हाथी ने नहीं हारी हिम्मत, बॉलीवुड डायरेक्टर ने शेयर किया Video

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने सनी देओल के साथ बॉलीवुड में कदम रखा था. उनकी पहली फिल्म 'सिंह साहेब द ग्रेट' थी, जिसमें उन्होंने सनी देओल की पत्नी का किरदार निभाया था. इसके बाद वे 'ग्रेट ग्रैंड मस्ती' में भी नजर आई थीं. उर्वशी रौतेला ने 'हेट स्टोरी 4' से भी काफी सुर्खियां बटोरी थीं. वहीं, वर्क फ्रंट की बात करें तो लॉकडाउन से पहले उर्वशी रौतेला का गाना 'एक डायमंड दा हार लेदे यार' रिलीज हुआ था. इस गाने को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया गया था. इससे पहले उर्वशी रौतेला फिल्म 'पागलपंती' में नजर आई थीं. इस फिल्म में उनके साथ पुल्कित सम्राट, अनिल कपूर, जॉन अब्राहम, इलियाना डी'क्रूज और कृति खरबंदा मुख्य भूमिका में दिखाई दिये थे. हालांकि, यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा कमाल नहीं दिखा पाई. उर्वशी रौतेला 2014 में हनी सिंह के सॉन्ग 'लव डोज' में नजर आई थीं, जिसने उन्हें जबरदस्त लोकप्रियता दिलाई.