उर्वशी रौतेला शूटिंग के लिए पी रही थीं सिगार, तभी हुआ कुछ ऐसा सेट पर मच गया हल्ला- देखें Video

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) का यह वीडियो उनके एक म्यूजिक वीडियो की शूटिंग के दौरान का है. इस सॉन्ग में में उन्हें सिगार पीना था.

उर्वशी रौतेला शूटिंग के लिए पी रही थीं सिगार, तभी हुआ कुछ ऐसा सेट पर मच गया हल्ला- देखें Video

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • उर्वशी रौतेला ने शेयर किया वीडियो
  • शूटिंग के दौरान यूं मचा हंगामा
  • सिगार की वजह से हुआ हल्ला
नई दिल्ली:

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं, और लॉकडाउन के दौरान तो वह लगातार कई वीडियो शेयर कर रही हैं. यही नहीं, उर्वशी रौतेला समय-समय पर अपने बीच वीडियो और फोटो भी इंस्टाग्राम पर डालती हैं. लेकिन उर्वशी रौतेला ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह सिगार पीती हुई नजर आ रही हैं. उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) का यह वीडियो उनके एक म्यूजिक वीडियो की शूटिंग के दौरान का है. इस सॉन्ग में उन्हें सिगार पीना था. लेकिन शूटिंग के दौरान उनके साथ कुछ ऐसा होता है कि हल्ला मच जाता है. 

इस वीडियो को शेयर करते हुए उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने लिखा है, 'मैं चिल्ला रही थी कि मुझे सिगार पीना नहीं आता है, इसे कैसे पिया जाता है. नॉन स्मोकर के लिए काफी मुश्किल. धूम्रपाल सेहत के लिए हानिकारक है.' यह वीडियो योयो हनी सिंग और और सुखबीर के गाने 'गल बन गई' के म्यूजिक वीडियो शूट के दौरान का है. इसमें उर्वशी रौतेला को बोल्ड कैरेक्टर के तौर पर दिखाया गया है, और उन्हें सिगार पीना था. वह कोशिश करती हैं, और उन्हें कितनी मुश्किल पेश आ रही है यह वीडियो में साफ देखा जा सकता है. लेकिन इसी दौरान उनसे सिगार अपने ही ऊपर गिर जाता है. इस पर सेट पर हंगामा मच जाता है. टीसीरीज पर म्यूजिक वीडियो को अब तक लगभग 11 करोड़ बार देखा जा चुका है.

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) इस साल दो मूवी में नजर आने वाली थीं लेकिन लॉकडाउन के चलते रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया गया है. अब नई रिलीज डेट आने का इंतजार है. उनकी पहली मूवी 'वर्जिन भानुप्रिया' है जिसके कुछ गानों को रिलीज कर दिया गया है. यह एक महिला प्रधान फिल्म है जो कि लड़कियों के जीवन पर आधारित है. जबकि दूसरी फिल्म तमिल सुपरहिट 'थिरुट्टू पेले 2' का हिंदी रीमेक है. अभी इस फिल्म का हिंदी नाम फाइनल नहीं हुआ है. 

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com