उर्वशी रौतेला को शूटिंग के दौरान दिखा भूत, डर के मारे हो गया बुरा हाल

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) की अगली फिल्म 'पागलपंती' का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ है, और उर्वशी के धमाकेदार अंदाज को खूब पसंद भी किया जा रहा है. उर्वशी रौतेला 'पागलपंती (Pagalpanti)' में बहुत ही जबरदस्त रोल में नजर आने वाली हैं.

उर्वशी रौतेला को शूटिंग के दौरान दिखा भूत, डर के मारे हो गया बुरा हाल

उर्वशी रौतेला ने बताया खौफनाक अनुूभव

खास बातें

  • 'पागलपंती' है उर्वशी की फिल्म
  • शानदार अंदाज में आएंगी नजर
  • शेयर किया डरा देने वाला अनुभव
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) की अगली फिल्म 'पागलपंती' का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ है, और उर्वशी के धमाकेदार अंदाज को खूब पसंद भी किया जा रहा है. उर्वशी रौतेला 'पागलपंती (Pagalpanti)' में बहुत ही जबरदस्त रोल में नजर आने वाली हैं, और उससे भी मजेदार फिल्म की शूटिंग के दौरान उनके साथ हुआ वाकया है. फिल्म से जुड़े सूत्र बताते हैं कि उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) 'पागलपंती' में अलग-अलग किरदारों में नजर आएंगी. हालांकि कॉमेडी के मामले में उर्वशी रौतेला एक कदम और आगे बढ़ाने जा रही हैं.

लेकिन हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि किस तरह पागलपंती की शूटिंग के दौरान उनके साथ खौफनाक वाकया पेश आया. यह वाकया भारत में नहीं बल्कि लंदन में उनके साथ हुआ. उर्वशी रौतेला फिल्म में 'हूर की परी' का किरदार निभा रही हैं. उर्वशी ने इस किस्से के बारे में बताया, 'एक दिन हम देर रात तक शूटिंग कर रहे थे, यह बहुत ही पुराना महल था. अचानक बिजली चली गई और मुझे अपने पास किसी चीज का एहसास हुआ. मुझे थोड़ी दूर से फुसफुसाने की आवाजें भी आने लगीं. मुझे कुछ परछाइयां भी दिखीं, जिन्होंने डराकर रख दिया. इससे पहले मेरे साथ कभी इस तरह का वाकया पेश नहीं आया था. इस खौफनाक वाकये की वजह से मेरे होश फाख्ता हो गए.'

फिर क्या था, जैसे ही शूटिंग खत्म हुई, उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने बिना समय खराब किए अपने होटल की ओर दौड़ लगा दी. 'पागलपंती' को अनीस बज्मी बना रहे हैं, और फिल्म में अनिल कपूर, अरशद वारसी और जॉन अब्राहम भी नजर आएंगे. फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. 

Newsbeep

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com




(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)