उर्वशी रौतेला ने की अपकमिंग इंटरनेशनल प्रोजेक्ट की घोषणा, इजिप्ट एक्टर मोहम्मद रमदान के साथ आएंगी नजर

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) एक बार इंटरनेशन प्रोजेक्ट में नजर आने वाली हैं और इस बार वह इजिप्ट के एक्टर मोहम्मद रमदान (Mohamed Ramadanws) के साथ दिखाई देंगी.

उर्वशी रौतेला ने की अपकमिंग इंटरनेशनल प्रोजेक्ट की घोषणा, इजिप्ट एक्टर मोहम्मद रमदान के साथ आएंगी नजर

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) इजिप्ट एक्टर मोहम्मद रमदान के साथ आएंगी नजर

खास बातें

  • उर्वशी रौतेला ने की अपकमिंग इंटरनेशनल प्रोजेक्ट की घोषणा
  • इजिप्ट एक्टर मोहम्मद रमदान के साथ आएंगी नजर
  • उर्वशी रौतेला की फोटो हुई वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने अपने काम और अपने अंदाज से लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. उर्वशी रौतेला अपने स्टाइल को लेकर भी अकसर सुर्खियों में बनी रहती हैं. हाल ही में उर्वशी रौतेला ने इंस्टाग्राम के जरिए अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट की घोषणा की है. दरअसल, उर्वशी रौतेला एक बार इंटरनेशन प्रोजेक्ट में नजर आने वाली हैं और इस बार वह इजिप्ट के एक्टर मोहम्मद रमदान (Mohamed Ramadanws) के साथ दिखाई देंगी. उर्वशी रौतेला ने मोहम्मद रमदान के साथ अपनी एक फोटो भी शेयर की है, जो खूब सुर्कियां बटोर रही है. 

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने मोहम्मद रमदान (Mohamed Ramadanws) के साथ अपनी फोटो को शेयर करते हुए लिखा, "अरेबिक और इजिप्ट के सुपरस्टार मोहम्मद रमदान के साथ अपने अगले इंटरनेशनल प्रोजेक्ट की शूटिंग कर रही हूं. मैं इस बात को लेकर बहुत खुश हूं कि आपने हमेशा मुझे चुना. आप लोगों के ढेर सारे प्यार और आशीर्वाद के लिए बहुत शुक्रिया." जहां एक तरफ उर्वशी रौतेला ने मोहम्मद रमदान के साथ अपनी फोटो शेयर की तो वहीं रमदान में भी उर्वशी रौतेला की तारीफों के पुल बांध दिये. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) के बारे में बात करते हुए मोहम्मद रमदान (Mohamed Ramadanws) ने कहा, "उर्वशी बॉलीवुड की युवा सुपरस्टार हैं, उनकी लोकप्रियता और सुंदरता के सभी दीवाने हैं. वह एक बेहतरीन अभिनेत्री हैं और उसके साथ एक खूबसूरत इंसान भी हैं. बॉलीवुड में वो एक ऐसी एक मात्र अभिनेत्री है जिसे में शाहरुख खान के बाद जनता हूं. वह भारत की सुंदरता का एक चमकदार उदाहरण हैं और मुझे यकीन है कि आप उन्हें और अधिक हॉलीवुड के प्रोजेक्ट करते हुए देख पाएंगे. उर्वशी विश्व प्रसिद्ध है. उर्वशी और मैं फरवरी में अपने प्रोजेक्ट को शूट करने वाले थे लेकिन कोरोना के कारण लगे लॉक डाउन से देरी हो गयी.  लेकिन देर आये दुरुस्त आये, मैं और उर्वशी एक साथ जल्द ही शूट करने वाले है जिसके लिए मैं काफी एक्साइटेड हूं."