उर्वशी रौतेला मास्क पहनकर निकली इवनिंग वॉक पर, सोशल मीडिया पर लोगों ने दिया फनी रिएक्शन

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) का वीडियो (Viral Video) इन दिनों सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में उर्वशी इवनिंग वॉक (Urvashi Evening Walk Video) करते हुए नजर आ रही हैं.

उर्वशी रौतेला मास्क पहनकर निकली इवनिंग वॉक पर, सोशल मीडिया पर लोगों ने दिया फनी रिएक्शन

उर्वशी रौतेला मास्क पहनकर निकली इवनिंग वॉक पर

खास बातें

  • उर्वशी रौतेला का ईवनिंग वॉक करते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल
  • उर्वशी रौतेला वीडियो में पिंक कलर की जैकेट और ब्लैक पैंट में नजर आईं
  • उर्वशी रौतेला इससे पहले मरून कलर की शादी में भी नजर आईं थी
नई दिल्ली:

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) का वीडियो (Viral Video) इन दिनों सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में उर्वशी इवनिंग वॉक (Urvashi Evening Walk Video) करते हुए नजर आ रही हैं. आपको बता दें कि इस वीडियो को उर्वशी ने अपनी इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है साथ ही कैप्शन में लिखा- इऋवनिंग वॉक. इस वीडियो को अब तक 4 लाख 95 हजार से अधिक बार देखा जा चुका है. वहीं इस वीडियो पर हजारों कमेंट और लाइक्स भी आ चुके हैं. इस वीडियो में उर्वशी का चेहरा ठीक से दिखाई नहीं दे रहा क्योंकि उन्होंने मास्क पहन रखा है लेकिन पिंक कलर की जैकेट और ब्लैक पैंट में वह काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं.

आपको बता दें कि उर्वशी के इस वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है. और इसी का नतीजा है कि इस वीडियो पर लोग प्यारे- प्यारे कमेंट करते हुए नजर आ रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा - वाह बेहद शानदार. वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा जबरदस्त.

Evening walk ????????

A post shared by URVASHI RAUTELA ????????Actor???????? (@urvashirautela) on

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आपको बता दें कि उर्वशी रौतेला सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी फोटो शेयर करती रहती हैं. हाल ही में उन्होंने इंस्टा पर अपनी खूबसूरत सी तस्वीरें शेयर की थी जिसमें वह मरून कलर की साड़ी पहने नजर आईं थी. मरून कलर की साड़ी में उर्वशी बहुत सुंदर लग रहीं थी. उर्वशी की यह फोटो ने सोशल मीडिया पर धूम मचा दी थी.