वैलेंटाइन डे पर जिद पर अड़ीं उर्वशी रौतेला, बोलीं- पहले आप बोलो I love You...देखें Video

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) का यह वीडियो वैलेंटाइन डे (Valentines Day) के मौके पर खूब वायरल हो रहा है.

वैलेंटाइन डे पर जिद पर अड़ीं उर्वशी रौतेला, बोलीं- पहले आप बोलो I love You...देखें Video

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • उर्वशी रौतेला का वीडियो हुआ वायरल
  • वैलेंटाइन डे पर शेयर किया वीडियो
  • फैन्स भी वीडियो पर दे रहे हैं रिएक्शन
नई दिल्ली:

वैलेंटाइन डे (Valentines Day) के मौके पर बॉलीवुड कलाकारों के वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं. इसी कड़ी में अब एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) का वीडियो भी सामने आया है. उनका यह वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) का अलग ही अंदाज देखने को मिल रहा है. उन्होंने यह वीडियो वैलेंटाइन डे से ठीक एक दिन पहले अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम एकाउंट पर पोस्ट किया है. इंटरनेट पर एक्ट्रेस का यह वीडियो खूब देखा जा रहा है.

Bigg Boss 13: सिद्धार्थ शुक्ला को विनर बनाए जाने पर गुस्साए सलमान खान, बुलाई अर्जेंट मीटिंग

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) के इस वीडियो को करीब 11 लाख से ज्यादा देखा जा चुका है. फैन्स उनके वीडियो पर खूब रिएक्शन भी दे रहे हैं. वायरल हो रहे इस वीडियो में  एक्ट्रेस जिद पर अड़ी दिख रही हैं और कह रही हैं कि पहले आप आई लव यू बोलो. इससे पहले उर्वशी रौतेला का यह अंदाज फैन्स ने नहीं देखा था. बीते दिनों खबर आई थी कि उर्वशी रौतेला अपने एक इंस्टाग्राम पोस्ट के लिए लाखों रूपये चार्ज करती हैं और इस मामले में वो सबसे महंगी एक्ट्रेस हैं. उर्वशी रौतेला दुबई की ब्रांड एंबेसडर भी हैं.

जॉन सीना के बाद हॉलीवुड के इन सुपरस्टार्स ने भी किया आसिम रियाज का सपोर्ट, किया यह ट्वीट

बता दें कि हाल ही में उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) का गाना 'एक डायमंड दा हार लेदे यार' रिलीज हुआ है. इस गाने को सोशल मीडिा पर भी खूब पसंद किया जा रहा है. इससे पहले उर्वशी रौतेला फिल्म 'पागलपंती' में नजर आई थीं. इस फिल्म में उनके साथ पुल्कित सम्राट, अनिल कपूर, जॉन अब्राहम, इलियाना डिक्रूज और कृति खरबंदा मुख्य भूमिका में दिखाई दिये थे. उर्वशी रौतेला 2014 में हनी सिंह के सॉन्ग 'लव डोज' में नजर आई थीं, जिसने उन्हें जबरदस्त लोकप्रियता दिलाई.

'Love Aaj Kal' Review: देखें Video-

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...