उर्वशी रौतेला को गुलाब दे रहे थे टोनी कक्कड़, तभी लग गया जोरदार करंट- देखें Video

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) और टोनी कक्कड़ (Tony Kakkar) का यह वीडियो जमकर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

उर्वशी रौतेला को गुलाब दे रहे थे टोनी कक्कड़, तभी लग गया जोरदार करंट- देखें Video

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • उर्वशी रौतेला को गुलाब दे रहे थे टोनी कक्कड़
  • तभी लग गया जोरदार करंट
  • सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) जल्द ही मल्टीस्टारर फिल्म 'पागलपंती' में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में उनका शानदार अंदाज देखने को मिलेगा. इस फिल्म के ट्रेलर को लोगों ने खूब प्यार दिया था. उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela Video) सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. उन्होंने फिर से एक वीडियो शेयर किया है, जो काफी वायरल हो रहा है. उर्वशी रौतेला के साथ इस वीडियो में सिंगर टोनी कक्कड़ (Tony Kakkar) भी नजर आ रहे हैं. दोनों के इस वीडियो को फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं.

एयरपोर्ट पर मम्मी करीना कपूर के साथ चल रहे थे तैमूर अली खान, फोटोग्राफर्स को देखते ही झटक दिया हाथ....देखें Video

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने इस वीडियो को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि टोनी कक्कड़ (Tony Kakkar) हाथों में गुलाब लेकर उर्वशी रौतेला को प्रपोज करते हैं और वो उन्हें गले लगाती है. उर्वशी रौतेला जैसे ही उन्हें गले लगाती हैं उन्हें झटका लगने लगने लगता है. दोनों का यह फनी वीडियो खूब वायरल हो रहा है. बता दें कि टोनी कक्कड़ (Tony Kakkar) के सॉन्ग  'बिजली की तार' (Bijli Ki Taar) में उर्वशी रौतेला भी नजर आई थीं.

मलाइका अरोड़ा ने खोला जिंदगी से जुड़ा राज, कहा- प्रेग्नेंसी के दौरान भी....

फिल्म 'सिंह साब दी ग्रेट (Singh Sahab The Great)' से बॉलीवुड में कदम रखने वाली उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) एक लाजवाब मॉडल और डांसर भी हैं. उन्होंने अपनी 15 साल की उम्र में मॉडलिंग शुरू कर दी थी और मिस यूनिवर्स में भारत का प्रतिनिधित्व भी कर चुकी हैं. इसके अलावा उर्वशी रौतेला ने यो यो हनी सिंह के म्यूजिक वीडियो 'लव डोज' के जरिये भी खूब कहर बरपाया था. उर्वशी रौतेला अब जल्द ही फिल्म 'पागलपंती' के जरिए दोबारा बड़े पर्दे पर धमाल मचाने वाली हैं. इस फिल्म में उनके अलावा जॉन अब्राहम, इलियाना डिक्रूज, कृति खरबंदा, अरशद वारसी, अनिल कपूर और पुलकित सम्राट हैं.

VIDEO: कैसा है Housefull 4 का Box Office Collection, क्यों आया Taimur Ali Khan को गुस्सा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...